करनाल में बड़ी वारदात, दिनदहाड़े गाड़ी पर हमला कर एक युवक व दो युवतियों का अपहरण

Major incident in Karnal, kidnapping of a young man and two girls by attacking a vehicle in broad daylight
Major incident in Karnal, kidnapping of a young man and two girls by attacking a vehicle in broad daylight
इस खबर को शेयर करें

करनाल: हरियाणा के करनाल शहर की निर्मल कुटिया चौक से आईटीआई चौक की तरफ जा रहे एक युवक व दो युवतियों का एक अज्ञात कार सवार बदमाशों द्वारा अपहरण करने का मामला सामने आ रहा है। घटना शनिवार दोपहर करीब दो से ढाई बजे की बीच की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी अनुसार, दयानंद कॉलोनी निवासी सौरव राणा दो युवतियों के साथ कार में सेक्टर-12 निर्मल कुटिया से आईटीआई की तरफ अपने घर जा रहा था। इसी बीच पीछे से एक अज्ञात कार सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार के आगे अपनी कार अड़ा दी और कार से उतरते ही पीड़ित की कार पर हमला बोल दिया।

वहीं कार के अंदर बैठे सौरव राणा व दो अज्ञात युवतियों के साथ मारपीट की गई और बाद में उन्हें जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि युवक को 31 मार्च रविवार यानी कल लंदन जाना था लेकिन उससे पहले उसकी गाड़ी पर हमला कर उसका अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने वारदात के स्थान पर पड़े हुए युवक का चश्मा व क्षतिग्रस्त होंडा की आई20 कार को अपने कब्जे में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

दोस्त ने गाड़ी पहचान रुका और पुलिस व परिजनों को दी सूचना
वारदात के कुछ देर बाद कुछ लोग क्षतिग्रस्त गाड़ी को देखकर रुक गए। इसी दौरान किसी काम से जा रहे सौरव के दोस्त की कार पर नजर पड़ी तो वह अपने दोस्त की कार देखकर रुक गया और पास जाकर देखा तो उसमें कोई नहीं था लेकिन गाड़ी चालू हालत में खड़ी थी। वहीं गाड़ी के शीशे टूटे हुए थे। उसके दोस्त का चश्मा व एक अज्ञात लड़की का सेंडल भी पड़ा हुआ था। उसके बाद उसने अपने दोस्त को फोन किया तो वह फोन नहीं उठाया तो उसने पुलिस व परिजनों का सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीमों ने जायजा लिया और सामान व गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया।

उन्हें नेशनल हाईवे पर गाड़ी पर हमला व चालक के साथ मारपीट करने की सूचना मिली थी।। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। जहां पर गाड़ी के शीशे टूटे हुए मिले है। वहीं चालक मौके से लापता है। गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। -विष्णु मित्र, थाना प्रभारी, सिविल लाइन, करनाल।