दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने स्टेज से लौटाई बारात, वजह जानकर हक्के-बक्के रह जाएंगे

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: भारतीय शादियों में कई मजेदार किस्से सुनने को मिल जाते हैं. कुछ-कुछ तो इतने अजीब होते हैं कि रुलाने वाली घटना में भी हंसा जाते हैं. उत्तर प्रदेश के जालौन में स्थित कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव में आई बारात में कुछ ऐसा घटा कि सभी हैरान रह गए. शादी की ऐसी खबर सुनकर आप भी चौंक सकते हैं.

नशे की हालत में था दूल्हा
यह मामला बुधवार को गांव में आई एक बारात का है. इस शादी में दुल्हन ने स्टेज पर अचानक शादी करने से मना कर दिया. पहले तो सभी मेहमान यह सुनकर चौंक गए और दुल्हन को समझाने की कोशिश की. लेकिन दुल्हन को टस से मस न होते देख मामला लोकल थाने तक पहुंच गया. दरअसल, दूल्हा नशे की हालत में था और दुल्हन को यह बर्दाश्त नहीं हुआ.

घोड़ी से 3 बार गिरा दूल्हा
हिन्दुस्तान में छपी खबर के मुताबिक, कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपनी बहन की शादी वीरेंद्र उर्फ ईलू निवासी ग्राम खिल्ली मढ़ौरा थाना मोठ जिला झांसी के साथ तय की थी. 30 जून बुधवार रात को बारात आई और शादी का जश्न चल रहा था. दुल्हन (Bride) भी स्टेज पर आ चुकी थी लेकिन जैसे ही दूल्हे ने घोड़ी पर शादी समारोह स्थल (Wedding Venue) पर प्रवेश किया तो वह एक बार नहीं, बल्कि तीन बार घोड़ी से गिर गया. जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे उठाया तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी.

जिंदगी भर कुंवारी रहने को तैयार दुल्हन
स्टेज पर खड़ी दुल्हन यह नजारा देख रही थी. उसे दूल्हे का यह रूप बिल्कुल रास नहीं आया और उसने साफ तौर पर कह दिया कि वह जिंदगी भर कुंवारी रह लेगी लेकिन इस शख्स से शादी नहीं करेगी. दुल्हन की बात सुनकर पहले तो सबने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन फिर वधू पक्ष के लोग उसकी बात को समझ गए. फिर समझौते के बाद दोनों पक्षों ने लेन-देन का सामान लौटा दिया.