बिहार में NDA को झटका देगा महागठबंधन? तेजस्वी बोले- अंडर करंट है, चौंकाने वाले रिजल्ट होंगे

Will Grand Alliance shock NDA in Bihar? Tejashwi said - there is under current, there will be shocking results
Will Grand Alliance shock NDA in Bihar? Tejashwi said - there is under current, there will be shocking results
इस खबर को शेयर करें

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे को लेकर राजद के युवराज और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव काफी कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं। रविवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बिहार चौंकाने वाला रिजल्ट देगा। तेजस्वी यादव ने टीवी चैनल के सर्वे रिपोर्ट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बिहार के साथ पक्षपात करने का आरोप लगाया।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व आम चुनाव की शुरुआत हो गई है। चुनाव के लिए हम पूरी तरीके से तैयार हैं और काफी कॉन्फिडेंट भी हैं। बिहार इस बार बहुत चौंकाने वाला रिजल्ट देगा। बहुत सारे टीवी चैनलों ने अपना सर्वे किया है। उनका यह काम है जो करते हैं। लेकिन बिहार के लोगों का अंडर करंट महागठबंधन के पक्ष में है। लोग 17 साल बनाम 17 महीने की बात को भूले नहीं हैं। केंद्र सरकार ने बीते 10 सालों में बिहार के लिए क्या किया. यह बात सभी लोग जानते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को ना स्पेशल पैकेज मिला ना विशेष राज्य का दर्जा दिया गया। बीजेपी की सरकार ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया। यह बात माननीय मुख्यमंत्री और उनके मंत्री भी बार-बार कहते रहे। लेकिन बीजेपी के साथ जाने के बाद मुख्यमंत्री जी कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। नीतीश कुमार पर तंज करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह अभिभावक हैं और हम उनकी मजबूरी को समझते हैं।

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार को आगे बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया। अगर बिहार आगे नहीं बढ़ेगा तो भारत कैसे आगे बढ़ेगा। बिहार की जनता ने उन्हें 40 में से 39 लोकसभा क्षेत्र में जीत दिलाई लेकिन उनके सांसदों या केंद्र सरकार ने कौन सा ऐसा कारखाना लगा दिया जिसे याद कर जनता उनको वोट करेगी। दूसरी तरफ लालू जी जब केंद्र में रेल मंत्री थे तो कई कारखाने लगवाए। रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिलाया। कुलियों को परमानेंट किया और बिहार के कुल्हड़ को रेलवे में जगह दिलाई। जनता किसी को भी उसके काम पर वोट करती है। बीजेपी के 400 पार के नारे पर तेजस्वी ने कहा कि वह चाहे तो 1000 पर की बात भी कर सकते हैं। उनका मुंह है जो बोल जाएं। बिहार ने हमेशा देश को दशा दिशा दिखाई है। इस बार भी बिहार की जनता भाजपा को रोकने के लिए मजबूती से खड़ी है।