मेरठ में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में भीषण गोलीबारी, एक की मौत

इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र के गांव कुंडा में जमीन कब्जे को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की।

यशपाल ने अपनी 10 बीघा जमीन करीब चार महीने पहले मेहताब पुत्र घनश्याम निवासी गांव कुंडा को बेच दी थी। बताया गया कि इस जमीन को सोमपाल पुत्र तेज सिंह निवासी गांव कुंडा लगभग 20 सालों से बो रहा था। वहीं मंगलवार की रात करीब साढ़े बाहर बजे मेहताब पुत्र घनश्याम ने अचानक खेत में ट्रैक्टर चला दिया और जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की। उधर, जानकारी मिलने पर सोमपाल अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हो गई।

पुलिस के अनुसार फायरिंग में सोमपाल पुत्र तेज सिंह, मोहित पुत्र नरेश, लव कुश पुत्र कृष्णपाल, नरेश पुत्र तेज सिंह, सुंदर पुत्र तेज सिंह घायल हो गए। सोमपाल के जांघ में गोली लगी और अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक सोमपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों एक ही जाति के लोग हैं। अभी मृतक की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।