हरियाणा का युवक दिल्ली से लड़की को भगाकर पहुंचा जालंधर, लेकिन एक गलती ने कर दिया गुड़-गोबर

इस खबर को शेयर करें

जालंधर। पठानकोट चौक पर रविवार दोपहर 12:30 बजे उस समय हंगामा हो गया जब सादी वर्दी में आई दिल्ली पुलिस की टीम ने नाबालिग लड़की को भगाने के एक आरोपित को पठानकोट चौक के पास से एक बस से काबू कर लिया। पुलिस ने नाबालिग लड़की को भी उसके पास से बरामद कर लिया है। इस दौरान दिल्ली पुलिस के साथ लड़की के स्वजन भी मौजूद थे।

हंगामा होता देख ट्रैफिक पुलिस ने दोनों पक्षों को अपने पास बैठा लिया और फिर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पीसीआर की टीम उन्हें लेकर थाने पहुंची जहां मामले की तस्दीक करने के बाद थाना डिवीजन आठ की पुलिस ने आरोपित और नाबालिग लड़की को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस की माने तो गत शनिवार को नई दिल्ली के भजनपुरा इलाके से हरियाणा करनाल के रहने वाला युवक मनीष 14 साल की नाबालिग को लेकर फरार हो गया था। इसे लेकर दिल्ली के भजनपुरा थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम लड़की के स्वजनों के साथ उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर जालंधर पहुंची। पुलिस ने पठानकोट चौक पर एक बस से लड़की को बरामद करते हुए आरोपित युवक को काबू कर लिया। हंगामे के बाद थाना डिवीजन 8 की पुलिस ने मामले की तस्दीक करने के बाद नाबालिग और आरोपित युवक को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

पठानकोट भागने की फिराक में थे दोनों

कार्रवाई के वक्त लड़की और आरोपित युवक जालंधर से पठानकोट फरार होने की फिराक में थे। उन्हें मोबाइल लोकेशन के आधार पर दिल्ली पुलिस ने पठानकोट चौक पर ही काबू कर लिया।