मृत घोषित किये जाने के 12 घंटे बाद फिर से जिन्दा हुई बच्ची, अंतिम संस्कार से पहले ऐसे लगाई मां को आवाज़

12 hours after being declared dead, the girl was alive again, before the funeral, she called her mother like this
12 hours after being declared dead, the girl was alive again, before the funeral, she called her mother like this
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: मेक्सिको में रहने वाली तीन साल की बच्ची के साथ ऐसा करिश्मा हुआ कि डाॅक्टरों को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल, तीन साल की कैमिलिया रोक्साना मौत के 12 घंटे के बाद जीवित हो उठी जिसे देख हर किसी के पैरो तले जमीन खिसक गई।

बता दें कि ये मामला 17 अगस्त का है जहां मेक्सिको में रहने वाली 3 साल की कैमिलिया रोक्साना के पेट में इन्फेक्शन हो गया था जिसके चलते इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद जब कैमिलिया का अंतिम संस्कार किया जा रहा था कि इस दौरान बच्ची की मां को लगा कि उसकी बच्ची जाग गई है ऐसे में जैसे ही उशने ताबूत खोला तो बच्ची ताबूत में उठकर बैठ गई।

मृत घोषित किये जाने के 12 घंटे बाद फिर से जिन्दा हुई बच्ची को देख वहां खड़े लोग भौचक्के रह गए। दरअसल , पेट के इन्फेक्शन के बाद बच्ची को को वहां के Salinas de Hildalgo Community Hospital में एडमिट करवाया गया था और इलाज के दौरान उसकी दिल की धड़कन रुक गई इसके साथ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था। लेकिन बच्ची को मां को एक पल भी नहीं लगा कि उसकी बच्ची मर गई है वह बार बार चिल्लाती रही कि उसकी बच्ची मरी नहीं है ऐसे में परिवार वालों ने भी बच्ची की मां को उसकी बॉडी से दूर रखा और अगले दिन जब अंतिम संस्कार के लिए बच्ची को लेजाया गया तो कैमिलिया की मां कहने लगी कि उसकी बच्ची ताबूत में हिल रही है इसके बावजूद किसी ने उस पर विश्वास नहीं किया और आखिरकार जब ताबूत खोला तो बच्ची अंदर से रोने लगी और अपनी मां को आवाज देने लगी जिसे देख सभी हैरान रह गए।