हरियाणा मे टंकी में गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

इस खबर को शेयर करें

मेवात. हरियाणा के नूंह मेवात के पुन्हाना उपमंडल के गांव बिछौर में शौचालय की टंकी में गिरने से एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जैसे ही इस दर्दनाक हादसे की खबर ग्रामीणों को लगी, वैसे ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. तीनों मृतकों की पहचान सलामु और सराजु पुत्र दीनू व एक मासूम बच्चा आरिज पुत्र सराजु के रूप में हुई है. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है. वहीं पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 6 बजे आरिज अपने घर खेल रहा था. तभी अचानक शौचालय के ऊपर रखा पत्थर टूट गया और मासूम बच्चा उसमें गिर गया. इसके बाद उसका पिता सराजु बच्चे को निकालने के लिए गड्ढे में कूद गया. लेकिन वह भी गड्ढे से बाहर नहीं निकल सका, जिसके बाद सराजु का बड़ा भाई सलामु भी उन्हें बचाने के लिए गड्ढे के अंदर उतर गया. लेकिन गड्ढे में ज्यादा गंदगी के कारण वह भी गड्ढे से बाहर नहीं निकल सका.

परिवार के साथ- साथ सभी को झकझोर कर रख दिया है
वहीं, जब अंदर ही रह गए तब परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों की मदद ली और तीनों को बाहर निकाला. लेकिन जैसे ही तीनों को बाहर निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. हादसे की खबर लगते ही परिवार और गांव में मातम पसर गया. वहीं, बताया जा रहा है कि अभी 2 दिन पहले ही घर से दो बहनों की शादी हुई थी. परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है. इस हादसे ने परिवार के साथ- साथ सभी को झकझोर कर रख दिया है.