जिम में दोस्ती, सड़क पर मर्डर और मोबाइल में राज… दिल्ली में बिल्डर की पत्नी के कत्ल पर सस्पेंस ही सस्पेंस

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के डाबड़ी इलाके से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बिल्डर की पत्नी की घर के पास सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली. बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी कुछ साल पहले एक ही जिम में जाते थे और दोनों के बीच दोस्ती थी. हालांकि, अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस ने महिला और आरोपी के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है. माना जा रहा है कि दोनों के फोन की जांच के बाद ही कत्ल की सही वजह साफ हो पाएगी.

पुलिस के मुताबिक, पुलिस को डाबड़ी में महिला की हत्या की खबर मिली थी. महिला की पहचान रेनू गोयल (42 साल) के तौर पर की गई है. उसे उसके घर के पास ही गोली मारी गई थी. रेनू के पति बिल्डर हैं, जबकि वह हाउस वाइफ थी. रेनू के तीन बच्चे भी हैं.

ऐसे हुई आरोपी की पहचान

द‍िल्ली: युवक ने की ब‍िल्डर की पत्नी की हत्या, फ‍िर खुद को भी मारी गोली
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी आशीष (23 साल) की पहचान की. वह रेनू की हत्या कर फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस उस घर में पहुंची, जहां आरोपी अपने माता पिता के साथ रहता था. पुलिस जब वहां पहुंची, तो देखा कि आशीष ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया, जिससे रेनू को गोली मारी गई और आशीष ने आत्महत्या की.

जिम में हुई थी दोस्ती

बताया जा रहा है कि आशीष और रेनू एक दूसरे को कई सालों से जानते थे. दोनों कुछ सालों पहले एक जिम में मिले थे. हालांकि, अभी हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि हत्या के मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का मामला लग रहा है. लेकिन जांच के बाद ही हत्या की वजह का पता चल पाएगा. सूत्रों का कहना है कि रेनू और आशीष के मोबाइल को जब्त कर लिया गया, इनकी जांच के आधार पर ही हत्या की वजह साफ हो पाएगी. इसके अलावा पुलिस ने जांच के लिए आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है.