हिमाचल में 4 साल की बच्ची से रेप, 27 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

इस खबर को शेयर करें

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में एक 27 वर्षीय युवक पर 4 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना सुंदरनगर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत भौर में रहने वाली एक महिला ने सुंदरनगर पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ यहाँ पिछले लंबे समय से रहती है. परिवार स्थानीय ईंट के भट्टे में मेहनत-मजदूरी करता है. महिला ने बताया कि बुधवार शाम को उसका पति सब्जी लाने कनैड़ बाजार गया था. वह ईंट के भट्टे में काम करने गई थी. इस दौरान भट्टे में कार्य करने वाला उत्तरप्रदेश का 27 वर्षीय आरोपी युवक बेटी को पैसे का लालच देकर साथ ले गया और रास्ते में उसके साथ गंदा काम किया.

क्या कहती है पुलिस
सुंदरनगर के डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 AB, IPC व धारा 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा की दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और आगामी कार्रवाई के लिए जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा.