5 साल की मासूम ने गीला किया बिस्तर तो बेरहम मां ने गर्म रॉड से दागा प्राइवेट पार्ट

इस खबर को शेयर करें

कहा जाता है कि मां अपने बच्चों से बहुत प्यार करती है. कभी मौत का खतरा सामने आए तो वह बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान भी देने के लिए तैयार रहती है. लेकिन ये घटना आपका दिल दहला देगी. दरअसल एक मां ने 5 साल की मासूम के साथ बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं. मां ने लोहे की गर्म रॉड बेटी के प्राइवेट पार्ट में घुसाने की कोशिश की, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई. इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच हुआ है और ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लोहे की गर्म रॉड डालने की कोशिश
डेली पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, नाइजीरिया के अडामावा प्रांत में ये खौफनाक घटना हुई. मां ने मासूम के प्राइवेट पार्ट में लोहे की गर्म रॉड घुसाने की कोशिश की. इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी मां का नाम आयशा मोहम्मद है. उसकी उम्र 18 साल है. वह बच्ची की सौतेली मां है.

मासूम को दी गई इस गलती की सजा
बता दें कि बच्ची की गलती बस इतनी थी कि उसने बिस्तर पर यूरिन कर दिया था. मासूम की मां उससे बहुत चिढ़ती है. आरोपी महिला अपनी सौतेली बेटी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है. बच्ची की सगी मां का उसके पिता से तलाक हो चुका है. मासूम की कस्टडी अभी पिता के पास है.

बुरी तरह से घायल हो गई बच्ची
गौरतलब है कि वारदात के बाद आनन-फानन में मासूम को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की सौतेली मां ने अत्याचार की सारे हदें पार कर दीं. उसने मासूम के प्राइवेट पार्ट में लोहे की गर्म रॉड घुसाने की कोशिश की और गुप्तांग के पास कई जगह दागा भी है. इस दौरान बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई.

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची के रोने की आवाज से पड़ोसियों को अनहोनी का शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले का खुलासा हुआ.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले पर पुलिस कमिश्नर एलियू अदामू ने जांच के आदेश दे दिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी महिला के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.