छत्तीसगढ़ में बर्थडे मनाने गए थे 5 दोस्त, 4 बार पलटी कार, 2 की मौत

5 friends had gone to celebrate birthday in Chhattisgarh, car overturned 4 times, 2 died
5 friends had gone to celebrate birthday in Chhattisgarh, car overturned 4 times, 2 died
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर; छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार पहले अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, फिर पलट कर ट्रेलर की चपेट में आ गई। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक हादसे में कार किसी खिलौने की तरह चिपक गई है। उसमें सवार पांच लोग फंस गए। उन्हें निकालने से पहले ही दो लोगों की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जन्मदिन मनाने गए थे 5 दोस्त
बताया जा रहा है कि मंगलवार को देवरीखुर्द के पांच युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे। सभी कार क्रमांक CG 10 AP 8734 में सवार थे। देर रात युवक बर्थडे मना कर कार से देवरीखुर्द लौट रहे थे। रात करीब 11.30 बजे युवक तोरवा के पावर हाउस के पास पहुंचे थे, तभी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई और तीन-चार बार पलटी।

खिलौने की तरह चिपक गई कार, अंदर फंसे रहे युवक
हादसे के बाद सिडान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर किसी खिलौने की तरह चिपक गई। वहीं, उसमें सवार युवक अंदर फंसे रहे। आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हुए। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।