मोबाइल पर आया फोन, कॉल रिसीव करने से पहले ही हो गया ब्लास्ट, युवक घायल

A call came on the mobile, a blast happened before the call could be received, the young man was injured
A call came on the mobile, a blast happened before the call could be received, the young man was injured
इस खबर को शेयर करें

भागलपुरःआजकल अचानक मोबाइल ब्लास्ट होने की घटनाएं खूब सामने आ रही हैं. कभी बात करते-करते फोन फट जाता है तो कभी-कभी जेब में रखें फोन ब्लास्ट हो जाता है. ऐसा ही एक मामला भागलपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.

पॉकेट में रखा मोबाइल फोन अचानक फटा
दरअसल, एक शख्स के पॉकेट में रखा मोबाइल फोन अचानक फट गया. जिसमें शख्स का दाहिना जांघ जख्मी हो गया. आनन फानन में स्थानीय निजी डॉक्टरों को बुलाकर उसका इलाज कराया गया. ये घटना आज सुबह आठ बजे की बताई जा रही है.

रिसीव करने से पहले ही हो गया ब्लास्ट
जानकारी के मुताबिक घायल शख्स जयदेव यादव नहाकर बाथरूम से बाहर निकला और हाफ पैंट पहनकर उसने मोबाइल को पॉकेट में रख लिया. उसी समय मोबाइल पर एक कॉल आया और जैसे ही युवक ने पॉकेट से फोन निकालने के लिए हाथ बढ़ाया वैसे ही मोबाइल ब्लास्ट हो गया. घटना में उसका पूरा पेंट, अंडर गारमेंट और दाहिना जांघ पूरा जल गया है. उसके दाहिने जांघ में बड़ा जख्म हो गया.

विवो कंपनी का था मोबाइल
बताया जा रहा है कि युवक के पास विवो कंपनी का मोबाइल था. वह फट गया है. राहत भरी बात यह है कि मोबाइल पेंट के पॉकेट में फटा, यदि कान के पास फटता तो बड़ी घटना हो सकती थी. अब परिवार वालों को भी मोबाइल का कॉल उठाने में भय लगने लगा है. इस मोबाइल फटने की घटना ने तो इलाके में और ज्यादा भय का माहौल कर दिया है.

वहीं युवक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि जयदेव बाथरूम से नहाकर बाहर निकला और पेंट में फोन रखा. तभी फोन बजा जब तक उसने पेंट में हाथ डाला मोबाइल फट गया, मोबाइल वीवो कंपनी का था.