मुजफ्फरनगर में ट्रक के नीचे घुसी तेज रफ्तार कार, मच गया हाहाकार

A high speed car collided under a truck in Muzaffarnagar, causing commotion
A high speed car collided under a truck in Muzaffarnagar, causing commotion
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद में आज दोपहर हुए एक भीषण हादसे में एक युवक की माैत हो गई। बताया गया कि यहां श्रद्धालुओं की कार एक ट्रक में घुस गई। हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी लगना बताया गया है।

मुजफ्फरनगर जनपद के छपार में हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे तीर्थयात्रियों की कार रामपुर तिराहे पर ट्रक के नीचे घुस गई। हादसे में कार चला रहे प्रियांशु (19) की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार सवार राजस्थान के छह श्रद्धालु गंभीर घायल हो गए। घायलों का मेरठ में उपचार चल रहा है।

राजस्थान के कोटपुतली निवासी नरेश कुमार अपनी पत्नी प्रिया और परिवार के प्रेम, लोकेश, बंटी के साथ हरिद्वार गंगा स्नान करने गए थे। मंगलवार रात परिवार वापस लौट रहा था। कार परिवार का ही प्रियांशु (19) पुत्र श्रवण चल रहा था। रामपुर तिराहे के निकट हाईवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। जबकि अन्य तीर्थ यात्री घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को स्वामी कल्याण देव जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने घायलों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मृतक प्रियांशु का एयरफोर्स में चयन हो गया था। तीन दिन पहले ही रिजल्ट जारी हुआ था। वह भी परिवार के साथ गंगा स्नान करने आया था। माना जा रहा है कि नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है।