राजस्थान में हाइवे पर भीषण हादसा: बस ने कुचल डाले दो लोग

इस खबर को शेयर करें

दौसा: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 (National highway 21) पर बीती रात भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हुआ। इस सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो अन्य घायल हो गए। घायलों को सदर थाना पुलिस ने दौसा जिला अस्पताल (Dausa District Hospital) में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि दौसा जिले के बांदीकुई उपखंड ( Bandikui) के हरिपुरा गांव से 19 पद यात्रियों का जत्था टोंक (Tonk ) के देव धाम जोधपुरिया (Jodhpuri Temple) जा रहा था। इसी दौरान पद यात्रियों की खाद्य सामग्री लेकर कुछ हलवाई एक जुगाड़ में बैठकर पदयात्रा के साथ चल रहे थे।

निजी बस ने ट्रेलर को ओवरटेक करने के चक्कर में मारी टक्कर
बीती रात नेशनल हाईवे 21 पर सदर थाना क्षेत्र में कालाखो मोड पर एक निजी बस ने ट्रेलर को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसके चलते बस ने पद यात्रियों एवं उनके जुगाड़ को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक पदयात्री की और जुगाड़ में बैठे एक हलवाई की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो अन्य पदयात्री भी घायल हो गए। हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को दौसा जिला अस्पताल भिजवाया गया।

पुलिस ने शवों को रखवाया जिला अस्पताल की मोर्चरी में
पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को भी जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है । फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है। रात में ही पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस और जुगाड़ को हाईवे से दूर कर यातायात सुचारू करवा दिया है। इधर पुलिस ने हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त जुगाड़ सहित बस व ट्रेलर को जप्त कर लिया है।