7वीं मंजिल के बालकनी से गिरा दो साल का मासूम, हुई मौत, घटना CCTV में कैद

इस खबर को शेयर करें

सूरत। गुजरात के सूरत से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां, सातवीं मंजिल के एक फ्लैट की बालकनी में खेल रहा दो साल का बच्चा नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिर भी परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल गए मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक, पाल इलाके में श्रीपद सेलिब्रेशंस नामक रिहायशी की सातवीं मंजिल पर हाउसकीपिंग का काम करने वाली एक महिला बच्चे को साथ में लेकर घरेलू काम कर रही थी. इस दौरान बच्चा अचानक फ्लैट की बालकनी में खेलने चला गया. बालकनी में ग्रिल पकड़ कर खेलने के दौरान वह पहले अपने दोनों पांव को बाहर किया.

इसके बाद धीरे-धीरे अपने शरीर को पूरी तरह बालकनी के बाहर लेकर चला गया. फिर वह बालकनी में लगे ग्रील पकड़ कर लटक गया. इस दौरान अचानक दोनों हाथ छूट गए और वह सातवीं मंजिल से नीचे गिर गया. यह घटना फ्लैट में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

बताते चलें कि सूरत के पाल पुलिस स्टेशन क्षेत्र अंतर्गत आने वाली एक रिहायशी बिल्डिंग की पार्किंग में खेल रही बच्ची को मर्सिडीज कार ने कुचल दिया था. यह घटना पार्किंग में लगे सीसीटीवी मैं कैद हो गई थी.