मुजफ्फरनगर में युवक की पीटकर हत्या, हमलावर दूसरे समुदाय से, पुलिस बल तैनात

A young man was beaten to death in Muzaffarnagar, the attacker was from another community, police force was deployed
A young man was beaten to death in Muzaffarnagar, the attacker was from another community, police force was deployed
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। दो समुदायों का मामला होने से गांव में पुलिस तैनात की गई है। मुजफ्फरनगर में दूसरे समुदाय के युवकों पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है। आरोपी गंभीर हालत में युवक को घर के बाहर फेंककर चले गए थे। परिजन रात में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भे

थाना फुगाना के गांव खेड़ीगनी में कश्यप समाज के युवक रामनिवास (45) को परिजन गुरुवार रात अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि गांव के ही दूसरे समुदाय के युवकों ने रामनिवास की पीट पीट कर हत्या कर दी। आरोपित गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे घर के बाहर डाल गए थे।

एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि थाना फुगाना पुलिस को डायल-112 पर रामनिवास पुत्र आशाराम के साथ मारपीट करने की सूचना मिली थी। थाना फुगाना पुलिस और पीआरवी मोबाइल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। घर वालों ने बताया कि गांव के ही अकरम पुत्र खुर्शीद और शोएब पुत्र मेंहदी हसन ने रामनिवास के साथ मारपीट की है। रामनिवास को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी बुढ़ाना में भर्ती कराया गया।

तीन लोगों को हिरासत में लिया गया
यहां पर डॉक्टर ने चेक किया तो कोई जाहिरा चोट नहीं थी। उन्होंने बताया कि डाक्टर ने रामनिवास के ठीक होने और शराब के नशे में होना बताया। इस पर उसका बेटा गौरव अपने पिता को वापस अपने घर ले गया। रात में रामनिवास की तबीयत दोबारा खराब हो जाने के कारण परिजनों ने एंबुलेंस से सीएचसी बुढ़ाना में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।