अभी अभीः मशहूर ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में डाक्टरों ने…

Abhi Abhi: Famous actress Sushmita Sen had a heart attack, doctors in the hospital...
Abhi Abhi: Famous actress Sushmita Sen had a heart attack, doctors in the hospital...
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। सुष्मिता सेन अपने फैन्स को धड़कने बढ़ाने वाली खबर दी है। कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। यह जानकारी आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। सुष्मिता ने लिखा है कि उनकी ऐंजियोप्लास्टी हो चुकी है। उन्होंने अपने चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि वह एकदम ठीक हैं और जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हैं। उनके पोस्ट को देखकर कई लोग शॉक्ट हैं और उनकी लंबी उम्र की दुआएं कर रहे हैं।

बड़ा है दिल

उन्होंने पोस्ट में लिखा है, अपना दिल खुश और हिम्मत से भरा रखो और यह तुम्हारा साथ तब देगा जब तुम्हें इसके साथ की सबसे ज्यादा जरूरत होगी शोना, ये ज्ञान की बातें मेरे पिता ने कही थीं। मुझे कुछ दिन पहले हार्टअटैक आया था। ऐंजियोप्लास्टी हो गई है…स्टेंट लग गया है और सबसे खास बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया है कि मेरा दिल बड़ा है।

बाद में देंगी पूरी डिटेल
कई लोगों का शुक्रिया जिन्होंने समय पर मदद की और सही कदम उठाया, यह मैं दूसरे पोस्ट में बताऊंगी। यह पोस्ट सिर्फ अपने वेलविशर्स और चाहने वालों यह खुशखबरी देने के लिए कि सब ठीक है और मैं कुछ जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हूं।

लोगों ने लिखी ंविशेज
गौहर खान ने सुष्मिता के पोस्ट पर लिखा है, आप कीमती हैं, बेहतर महसूस करें और पहले से भी मजबूत। सोनल चौहान ने लिखा है, आपको प्यार और शक्ति भेजती हूं। सोफी चौधरी ने लिखा है, ओएमजी, आपको प्यार… मैं जानती हूं आप और आपका दिल अब पहले से भी मजबूत होंगे।

2021 में भी किया था सर्जरी का जिक्र
सुष्मिता सेन की उम्र 47 साल है। साल 2021 में भी सुष्मिता सेन एक सर्जरी का जिक्र किया था। अपने बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें जानकारी दी थी कि सब ठीक है और हीलिंग की प्रॉसेस चल रही है। साल 2014 में उन्हें एडिसंस डिसीज का पता चला था। इस बीमारी से सुष्मिता की जंग भी काफी स्ट्रेसफुल रही थी।

जब एडिसंस डिसीज का चला पता
सुष्मिता बता चुकी हैं कि उन्हें जब Addison’s disease का पता चला तो यह काफी ट्रॉमा से भरा फेज था। यह एक ऑटोइम्यून समस्या है। इसमें एड्रिनल ग्लैंड पर्याप्त मात्रा में हॉरमोन पैदा नहीं कर पाती। इसके लिए सुष्मिता को स्टेरॉयड्स के भरोसे रहना पड़ता था जिसके साइड इफेक्ट्स होते हैं।