अभी अभीः मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी पर टूटा दुखों का पहाड, बॉलीवुड में छाया मातम

Abhi Abhi: Mountain of sorrows broken on famous actress Mahima Chowdhary, mourning in Bollywood
Abhi Abhi: Mountain of sorrows broken on famous actress Mahima Chowdhary, mourning in Bollywood
इस खबर को शेयर करें

मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं। तीन-चार दिन पहले उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कर दिया। एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। ना सिर्फ महिमा बल्कि उनकी बेटी अरियाना का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी अपनी मां को खो दिया था। उनके अंतिम दर्शन करने ग्लैमर वर्ल्ड से तमाम एक्टर्स पहुंचे थे। वहीं माधुरी दीक्षित की मां का भी दो-तीन हफ्ते पहले निधन हुआ था। उस दौरान एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं और अब महिमा चौधरी के ऊपर से भी मां का साया उठ गया है।

लंबे समय से बीमार थीं एक्ट्रेस की मां
‘ईटाइम्स’ के मुताबिक, मिसेज चौधरी लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उनका लगातार इलाज भी जारी था। ऐसे में अब उनकी सांसे टूट गईं जिससे उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महिमा चौधरी पिछले लंबे वक्त से अपनी जिंदगी में आ रही चुनौतियों से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। पहले उन्हें कैंसर हुआ। 9 जून 2022 को अनुपम खेर ने इस बात का खुलासा किया। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। अपनी मां के चले जाने के बाद उन्होंने अभी तक किसी बाहर वाले से बात नहीं की है।

महिमा चौधरी के कैंसर का खुलासा 9 जून 2022 को अनुपम खेर ने किया था। फिल्म ‘सिग्नेचर’ के दौरान महिमा चौधरी ने अपना दर्द अनुपम खेर के साथ बांटा था और बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी का सामना कर रही हैं। अनुपम खेर ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह इमोशनल होते हुए अपनी इस बीमारी के बारे में फैन्स को बता रही थीं।

अब हाल ही में ‘ईटाइम्स’ से एक्सक्लूसिव बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ‘द सिग्नेचर’ के लिए काम करना शुरू किया, तो उन्होंने कैंसर के बारे में बात की थी और खुलासा किया था कि अब वो कैंसर फ्री हैं। यह लगभग 3 से 4 महीने पहले ही खत्म हो गया था।