सांसद बनने के बाद सद्गुरु की शरण में पहुंचीं Kangana Ranaut, फोटोज शेयर कर दिखाई झलक

After becoming an MP, Kangana Ranaut took refuge in Sadhguru, shared photos and gave a glimpse
After becoming an MP, Kangana Ranaut took refuge in Sadhguru, shared photos and gave a glimpse
इस खबर को शेयर करें

Kangana Ranaut Visits Sadhguru: लोकसभा चुनाव 2024 में भारी मतों से जीत और सांसद पद की शपथ लेने के बाद से लगातार कंगना रनौत सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. 9 जून को दिल्ली में सांसद पद की शपथ लेने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सद्गुरु के आश्रम कोयंबटूर पहुंचीं हैं. जहां से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. सद्गुरु की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सद्गुरु की शरण पहुंचीं कंगना रनौत
कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में ईशा फाउंडेशन से तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद बॉर्डर वाली गुलाबी रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. एक फोटो में कंगना, सद्गुरु के साइड में जमीन पर बैठीं कैमरा के लिए मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. तो दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ईशा फाउंडेशन में आदियोगी शिव की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो पर कंगना रनौत ने कैप्शन भी लिखा है. कंगना ने लिखा- ‘मेरी हैप्पी प्लेस’ और ईशा फाउंडेशन को टैग किया है.

जीत के बाद कंगना के साथ शॉकिंग इंसीडेंट

बता दें,लोकसभा चुनाव 2024 में भारी मतों से जीत के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) थप्पड़ कांड की वजह से भी खूब चर्चाओं में रही हैं. दरअसल, कंगना रनौत जब जीत के बाद दिल्ली आने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचीं, तो वहां एक महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. कंगना रनौत पर हाथ उठाने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर वीडियो शेयर करके अपना रिएक्शन दिया था. साथ ही इस इंसीडेंट के बाद कंगना रनौत के सपोर्ट में कई सेलेब्स आए और महिला जवान की हरकत को गलत बताया.