मां की हत्या कर शव को सूटकेस में भरकर थाने पहुंची बेटी, लाश देखकर हैरान रह गई पुलिस

After killing the mother, the daughter reached the police station by stuffing the dead body in a suitcase, the police were surprised to see the dead body
After killing the mother, the daughter reached the police station by stuffing the dead body in a suitcase, the police were surprised to see the dead body
इस खबर को शेयर करें

हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है कि उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी और उसका शव सूटकेस में भरकर थाने ले आया। ये घटना बेंगलुरु की है. इस मामले में 39 वर्षीय एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली खबर के मुताबिक, यहां सोमवार को 39 वर्षीय महिला फिजियोथेरेपिस्ट ने पहले अपनी मां की हत्या की, फिर शव को ट्रॉली बैग में लाद कर थाने पहुंची. सूटकेस में शव देख पुलिस भी सन्न रह गई। यह घटना बेंगलुरु के एक रिहायशी अपार्टमेंट में हुई। आरोपी महिला का नाम सेनाली सेन है।

सेन और उनकी मां का किसी कारण से विवाद हो गया था। देखते ही देखते स्थिति इतनी बिगड़ गई कि महिला फिजियोथेरेपिस्ट ने गुस्से में आकर खुद मां की हत्या कर दी। महिला फिजियोथेरेपिस्ट ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने कहा कि उसका और उसकी मां का अक्सर झगड़ा होता था।

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है। महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस घटना के पीछे कोई और वजह तो नहीं है। उस सूटकेस का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला शवों को लेकर थाने पहुंची थी.

पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की। आरोपी महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और फिलहाल अपनी मां के साथ बेंगलुरु के एक फ्लैट में रह रही थी. आरोपी शादीशुदा है और घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था। घटना के वक्त महिला की सास भी वहां मौजूद थी, लेकिन जानकारी सामने आई कि सेन ने एक कमरे में हत्या की है.