मेट्रो में सीट नहीं मिलने पर सरेआम आदमी की गोद में बैठ गई महिला, बोली- इनको रात में पता चलेगा…

After not getting a seat in the metro, a woman sat on a man's lap in public, said - they will come to know in the night...
After not getting a seat in the metro, a woman sat on a man's lap in public, said - they will come to know in the night...
इस खबर को शेयर करें

Delhi Metro viral video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन बहस, झगड़ों और अनुचित व्यवहार वाली घटनाओं के वीडियो सामने आते रहते हैं। सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला सीट नहीं मिलने पर एक व्यक्ति की गोद में जबरिया बैठ जाती है। गोद में बैठते हुए वह यह कहती है कि हमें क्या, हम भी बेशरम बन जाएंगे, इनको तो रात में पता चलेगा। हालांकि, वीडियो किस डेट की है इसको लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कराए गए वीडियो में दिल्ली मेट्रो में खचाखच भीड़ वाले एक कोच में एक महिला को जगह के लिए मशक्कत करने देखा जा सता है। महिलाओं की सीट पर भी काफी संख्या में पुरुष यात्री बैठे हैं। उसी समय महिला, सीट पाने की कोशिश करती है। काली पोशाक पहने महिला, अपनी सीट को खाली करने के लिए कहती है लेकिन कोई राजी नहीं होता है। बहस होती है इसके बाद बेझिझक वह एक आदमी की गोद में बैठती दिख रही है। महिला बैठते हुए कहती है कि ‘हमें क्या, हम भी बेशरम बन जाएंगे।’ महिला के एक आदमी की गोद में बैठते देख बगल में एक अन्य व्यक्ति जगह बनाते हुए उठ जाता है। उधर, महिला फिर यह कहते हुए सुनी जा सकती है कि ‘हमें फर्क नहीं पड़ता, आपको फर्क पड़ेगा वो भी अभी नहीं रात को।’ उसने यह भी दावा किया कि वह हमेशा नियमों का पालन करती है। उसने पूछा कि “मुझे नियम क्यों तोड़ना चाहिए?”

हालांकि, वीडिया के वायरल होने के बाद महिला को ही लोग भलाबुरा कह रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स महिला की हरकत पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। कई लोगों ने डीएमआरसी और दिल्ली पुलिस से मामले को देखने और महिला के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।