मिशन 2024 के लिए बीजेपी के सभी सीएम, डिप्टी सीएम जुटे… पीएम मोदी ने नड्डा के साथ दिया मंत्र

All BJP CMs, Deputy CMs gathered for Mission 2024... PM Modi gave mantra with Nadda
All BJP CMs, Deputy CMs gathered for Mission 2024... PM Modi gave mantra with Nadda
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी ने शीर्ष स्‍तर पर 2024 के आम चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। रविवार को दीन दयाल उपाध्‍याय मार्ग स्थित मुख्‍यालय पर भाजपा के मुख्‍यमंत्री परिषद की बैठक हुई। भाजपा शासित सभी राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री व उपमुख्‍यमंत्री इसमें शरीक हुए। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस मीटिंग में शामिल हुए। उन्‍होंने दो साल बाद प्रस्‍तावित लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मुख्‍यमंत्रियों से फीडबैक लिया। सभी CMs को अपने-अपने राज्‍यों में पार्टी को मजबूत करने के निर्देश मिले। इससे पहले, बनारस में 14 दिसंबर को इसी तरह की एक मीटिंग हुई थी।

बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह शामिल हुए। इसके अलावा कुछ अन्‍य नेता भी बैठक में शरीक हुए।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का फोकस है कि केंद्र सरकार के कामों की जानकारी घर-घर तक पहुंचे। केंद्र सरकार की स्कीम के लाभार्थियों से भी लगातार संपर्क रखा जाए। बीजेपी ने बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं से संवाद बनाने को भी कहा है। साथ ही बीजेपी नेता अपने मुख्यमंत्रियों से लगातार कहती रही है कि वह संगठन के कामों को भी उसी तरह करें जैसे वह सरकार के कामों को करते हैं।