Pushpa 2 Release Date: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ‘पुष्पा 2’, अलग अवतार में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन

Allu Arjun's 'Pushpa: The Rise' was the blockbuster hit movie of the year 2021. It created panic at the entire box office. People were waiting for its part two. There were news coming in between that the shooting has started. The story will be like this.
Allu Arjun's 'Pushpa: The Rise' was the blockbuster hit movie of the year 2021. It created panic at the entire box office. People were waiting for its part two. There were news coming in between that the shooting has started. The story will be like this.
इस खबर को शेयर करें

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2021 की ब्लॉकबस्टर हिट मूवी थी। इसने पूरे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। लोग इसके पार्ट टू का इंतजार करने लगे थे। बीच-बीच में खबरें आ रही थीं कि शूटिंग शुरू हो गई है। कहानी ऐसी होगी। इस दिन पर्दे पर आएगी। कुल मिलाकर लोग कयास लगा रहे थे। इसके बाद मेकर्स ने फहाद फासिल और अल्लू अर्जुन का तो लुक रिवील भी कर दिया गया था। अब इसकी रियल रिलीज डेट सामने आ गई है। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ अगले साल 2024 में रिलीज होगी। अब किस दिन? ये आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, हाल ही में अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। इस खबर से न सिर्फ एक्टर और उनके परिवारवाले। बल्कि चाहने वाले भी खुशी से गदगद हो गए थे। गर्व से उनका भी सीना 56 इंच का हो गया था। तमाम फोटोज और वीडियोज भी सामने आए थे। अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, इस बात की पुष्टि की गई है कि एक्शन-ड्रामा जॉनर पर आधारित फिल्म, अल्लू अर्जुन मोलेटी पुष्पा राज की भूमिका में हैं, 22 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है।

जल्द शुरू होगा ‘पुष्पा 2’ का पोस्ट प्रोडक्शन
रिपोर्टों से ये भी पता चलता है कि डायरेक्टर सुकुमार और उनकी पूरी टीम ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग कुछ ही हफ्तों में पूरी करने की कोशिश में लगी है। टीम एक्शन फिल्म के लिए एक प्रॉपर पोस्ट-प्रोडक्शन शेड्यूल की प्लानिंग भी कर रही है, जिसके फिल्म की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद शुरू होने की उम्मीद है। इस फिल्म में चंदन की लड़की की तस्करी की पूरी कहानी नाटक के रूप में दिखाने की कोशिश की गई थी और अंत में फहाद फासिल की एंट्री ने कहानी में तड़का लगा दिया था। अब पार्ट 2 की कहानी अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल की तकरार से शुरू होगी।

‘पुष्पा 2’ पहले पार्ट से धमाकेदार होगी
बताया जा रहा है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ का ऑफिशियल टीजर भी टीम द्वारा दूसरी किस्त की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद रिलीज होने की उम्मीद है। इससे पहले, फेमस फिल्ममेकर ने पुष्टि की थी कि ‘पुष्पा’ फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त पहले पार्ट से बड़ी और बेहतर होने वाली है। जाहिर है कि पार्ट 1 की भारी सफलता के बाद, एक बड़ी ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए, निर्देशक सुकुमार ने स्क्रिप्ट पर कई बार काम किया है।