भीषण हादसे से दहल उठा अलवर, सड़क पर बिछी लाशें ही लाशें, मचा हाहाकार

इस खबर को शेयर करें

अलवर। अलवर जिले के कठूमार में रविवार को एक सड़क दुर्घटना हुई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. अलवर के मलखेड़ा इलाके में रहने वाले एक ही परिवार के आठ लोग गोवर्धन की परिक्रमा कर लौट रहे थे. कठूमार कस्बे में रविवार सुबह शहर की सड़क पर हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। हादसे में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए अलवर रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि कार के चालक को अचानक झपकी आ गई जिससे यह हादसा हुआ.

अलवर के मलखेड़ा के एक गांव में रहने वाले एक ही परिवार के आठ लोग रविवार को गोवर्धन की परिक्रमा कर कार से गांव लौट रहे थे. शहर से कठूमार आते समय उनकी कार एक ट्राली से जा टकराई। ट्रोला शहर की ओर जा रहा था। कार के ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई। इस दौरान कार ट्राली से टकरा गई। हादसा इतना खतरनाक था कि आसपास के इलाके में विस्फोट की आवाज सुनाई दी। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि कार की ट्यूब फटने की आवाज सुनकर वे सड़क की ओर दौड़े और हादसे को देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी. इस घटना में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत भी हो गई। जबकि 3 लोग घायल हैं। सभी घायलों का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत गंभीर होने पर उसे अलवर रेफर कर दिया गया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल। सभी का इलाज कठूमर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. इसके अलावा सतीश नरुका पुत्र ओंकार, वीरू सिंह राजपूत जमालपुर, पूनम पत्नी सुरेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह पुत्र विशाल सिंह, शिवानी पुत्री ओंकार की मौके पर ही मौत हो गई. सभी लोगों के शवों को पुलिस कर्मियों ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. मलाखेड़ा से कठूमार पहुंच रहे परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना कार चालक की लापरवाही के कारण हुई। अचानक झपकी आने से कार विपरीत दिशा से आ रही ट्राली से टकरा गई। बाहिया को तुरंत बचाने के लिए ट्रोला चालक ने कई बार कोशिश की। लेकिन सफलता नहीं मिली। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। हादसे की खबर आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई।