हो हल्ले के बीच बॉक्स ऑफिस पर फट गए जवान के पंखे, हुई बस इतनी कमाई, गदर ने उठाकर पटका

Amidst the commotion, Pathan's fans burst at the box office, only this much was earned, Gadar picked up and thrashed
Amidst the commotion, Pathan's fans burst at the box office, only this much was earned, Gadar picked up and thrashed
इस खबर को शेयर करें

Jawan Box Office Collection Day 7: ‘पठान’ (Pathaan) के 7 महीने बाद 7 सितंबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बार अपनी एक दमदार फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के साथ अपने फैंस सामने हाजिर हुए। फिल्म में शाहरुख के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं, जिनको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड्स कायम करने शुरु कर दिए। बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की इस फिल्म ‘जवान’ ने सबसे पहले दिन 80 करोड़ की कमाई कर सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म का खिताब अपने नाम किया।

इसके बाद 4 दिनों तक लगातार कमाई के रिकॉर्ड कायम कर रही थी कि अचानक पांचवे दिन से फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट सी देखने को मिल रही है। हालांकि, कम होती कमाई के बीच भी फिल्म एक दो दिनों के अंदर 400 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार करने में पीछे नहीं है। जहां फिल्म ने अपनी रिलीज के 5वें दिन 32.92 करोड़ की कमाई की।

छठे दिन से Jawan की कमाई आई गिरावट
वहीं छठे दिन फिल्म की कमाई में और गिरावट देखने को मिली। 6ठे दिन फिल्म ने महज 26 करोड़ की कमाई की। वहीं 7वें दिन ये आंकड़ा और नीचे जाता नजर आ रहा है। सातवें दिन फिल्म ने महज 23.3 करोड़ ही कमाई की, जो बाकी दिनों के मुकाबले बेहद कम है। वहीं, ‘जवान’ (Jawan Box Office Collection Day 7) की टोटल कमाई 368.38 करोड़ की रही। आने वाले दिनों में फिल्म जल्द 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं और फिल्म तगड़ी कमाई भी कर रही है. लेकिन अपने 7वें दिन की कमाई में फिल्म सनी देओल की ‘गदर 2’ और शाहरुख की अपनी ही फिल्म ‘पठान’ से भी पीछे रह गई है. फिल्म ने बुधवार को बेहद कम कलेक्शन किया है.