भड़कीं साध्वी प्रज्ञा: ‘राहुल गांधी को देश से निकालकर फेंक देना चाहिए…’

Angry Sadhvi Pragya: 'Rahul Gandhi should be thrown out of the country...'
Angry Sadhvi Pragya: 'Rahul Gandhi should be thrown out of the country...'
इस खबर को शेयर करें

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विदेशी महिला से उत्पन्न बेटा कभी देशभक्त नहीं हो सकता. यह राहुल गांधी ने तय कर दिया है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि राहुल विदेश में कहते हैं कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा. इससे शर्मनाक बात नहीं हो सकती. मैं ऐसे राहुल गांधी को दुत्कारती हूं. इन्हें देश से निकालकर फेंक देना चाहिए.

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा शनिवार को भोपाल-दाहोद ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थीं. संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) रेलवे स्टेशन पर शनिवार से पांच ट्रेनों को हॉल्ट दिया गया है. सांसद साध्वी प्रज्ञा ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल उठाया.

उन्होंने कहा, ”संसद में कार्य अच्छा हो रहा है. सब कुछ अच्छा है, लेकिन कांग्रेसी लोग सरकार चलाने नहीं दे रहे. संसद चलने नहीं दे रहे हैं. उनका प्रयास है कि अगर इनकी संसद चली तो कार्य ज्यादा होंगे. ज्यादा होंगे तो हमारा अस्तित्व बचेगा ही नहीं. उनका अस्तित्व को खत्म होने की कगार पर आ गया है, लेकिन उनकी बुद्धि भी भ्रष्ट होती जा रही है. आप (राहुल गांधी) अपने देश के नेता हैं. आपको जनता ने चुना है. आप जनता और देश का अपमान कर रहे हैं.”

साध्वी प्रज्ञा ने आगे कहा, ”आप भारत के नहीं हो, मान लिया हमने, क्योंकि आपकी माताजी इटली की हैं. हमने नहीं कहा, यह चाणक्य ने कहा है कि विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता. यह राहुल गांधी ने तय कर दिया है, क्योंकि भारत की संसद और जनता ने आपको सांसद चुना है. इतने वर्ष तक कांग्रेस की सरकार रही. आपने देश को खोखला कर दिया.”

राहुल ने कहा- संसद में माइक बंद कर दिए जाते हैं
बता दें, हाल ही में राहुल गांधी ने लंदन स्थित हाउस ऑफ पार्लियामेंट के परिसर में ब्रिटिश सांसदों से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया था, लेकिन वह खराब था. तभी उन्होंने कहा कि हमारे माइक खराब नहीं हैं, वे काम कर रहे हैं, लेकिन फिर भी आप उन्हें चालू नहीं कर सकते. क्योंकि मैं जब संसद में अपनी बात रखता हूं तो वहां ऐसा कई बार हुआ है. राहुल ने कहा कि भारत में विपक्ष का दमन किया जा रहा रहा है.