यूपी पंचायत सहायक भर्ती के लिए आवेदन शुरू,ऑनलाइन नहीं ऑफलाइन करना होगा अप्लाई

Application for UP Panchayat Assistant Recruitment starts, you will have to apply offline, not online
Application for UP Panchayat Assistant Recruitment starts, you will have to apply offline, not online
इस खबर को शेयर करें

Sarkari Naukri: उत्तर प्रदेश पंचायत सहायक भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है जिसके माध्यम से कुल 3,544 पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती (UP Panchayat Sahayak Bharti) प्रक्रिया में जो भी उम्मीदवार भाग लेना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट panchaytiraj.up.ni.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर भर दें। अगर कोई भी उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर फॉर्म नहीं भर पा रहे ऐसे में वे ग्राम पंचायत के कार्यालय जाकर भी अपना फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि अप्लाई (UP Panchayat Recruitment 2023) करने के लिए केवल 2 फरवरी 2023 तक का समय दिया है।

UP Panchayat Sahayak Bharti वैकेंसी डिटेल
कुल पद- 3,544

महत्वपूर्ण तारीख

ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 17 जनवरी 2023
आवेदन की आखिरी तारीख- 2 फरवरी 2023
मेरिट लिस्ट तैयार होने की तारीख- 9 फरवरी से 16 फरवरी
ज्वाइनिंग लेटर- 25 फरवरी से 2 फरवरी के बीच

आवेदन के लिए योग्यता
जो भी उम्मीदवार अप्लाई करने वाले हैं उनके पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं या 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है। इसके साथ ही उम्मीदवार उस ग्राम पंचायत का निवासी होना चाहिए जहां से वो आवेदन कर रहा है। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भर्ती का नोटिफिकेशन पढ़ लें।

यहां करना है आवेदन?
यूपी पंचायत सहायक भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले एप्लीकेशन फॉर्म और संबंधित डॉक्यूमेंट की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी एक लिफाफे में रखकर डाक द्वारा यूपी में ग्राम पंचायत, विकास खंड कार्यालय या जिला पंचायत राज अधिकारी को भेजना होगा। इस बात का खास ध्यान रखें कि फॉर्म भेजते समय लिफाफे के ऊपर पता जरूर लिखा हो।