आर्यन खान को शाहरुख ने ड्रग्स लेने से मना किया था, अरबाज मर्चेंट ने बताया

Aryan Khan was refused by Shah Rukh to take drugs, Arbaaz Merchant told
Aryan Khan was refused by Shah Rukh to take drugs, Arbaaz Merchant told
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। मुंबई क्रूज केस में आर्यन खान को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से क्लीन चिट मिल गई है. इस केस से जुड़े एक्टर अरबाज मर्चेंट आर्यन खान के दोस्त हैं. उनका कहना है कि आर्यन खान ने उनसे कहा था कि क्रूज पर ड्रग्स न लें, क्योंकि NCB यहां एक्टिव है. आर्यन खान ने उन्हें बताया था कि उनके माता-पिता ने उन्हें किसी भी अवैध गतिविधियों, विशेष रूप से ड्रग्स के सेवन से दूर रहने को कहा है. हालांकि, इस चेतावनी के बावजूद अरबाज जूतों में छुपा कर थोड़ा सा गांजा लेकर आए थे.

बताई ड्रग्स की कहानी

अरबाज ने गिरफ्तारी के तीन दिन बाद छह अक्टूबर को एनसीबी अधीक्षक वीवी सिंह को दिए अपने बयान में कहा था कि उनके पास से बरामद ड्रग्स एक ऐसे व्यक्ति से खरीदा गया था जो संभवत: खार-सांताक्रूज इलाके का रहने वाला है. उन्होंने व्यक्ति के बारे में बताते हुए कहा था कि वह ज्यादातर मारिजुआना और हैश का कारोबार करता है.

उन्होंने कहा कि 4000/- रुपये प्रति 05 ग्राम की दर से 2-3 बार हैश खरीदा था. और इसका कैश में पेमेंट किया था. अरबाज ने ड्रग डीलरों के कुछ और संपर्क दिए जिनसे वह कंट्राबेंड खरीद रहा था. एक डीलर से उनकी मुलाकात एक फुटबॉल मैच में हुई थी. अरबाज ने कहा कि कभी-कभी हैश की क्वालिटी बेहद खराब होती थी.

आर्यन जानते थे मैं हैश कंज्यूमर हूं

एक्टर अरबाज ने कहा कि आर्यन और वह करीबी दोस्त हैं और उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि आर्यन को इस बात की जानकारी थी कि वह (अरबाज) कभी-कभार हैश कंज्यूमर था. और इसलिए आर्यन ने उसे क्रूज पर हैश नहीं ले जाने के लिए कहा था. अरबाज ने कबूल किया कि शराब के बाद कभी-कभी उसका सिर बहुत भारी हो जाता है और स्मोकिंग, हैश उन्हें शांत कर देता है. इसलिए उन्होंने हैश को अपने जूतों में छुपा लिया था.

अगले दिन दर्ज किए गए एक अन्य बयान में अरबाज ने सिंह को बताया कि आर्यन खान ने उन्हें बताया था कि उनके माता-पिता ने उन्हें किसी भी अवैध गतिविधियों, विशेष रूप से ड्रग्स के सेवन से दूर रहने को कहा है.