IPL 2022 : RCB जीतेगी इस सीजन IPL का खिताब? हो गया खुलासा

IPL 2022: Will RCB win this season's IPL title? has been revealed
IPL 2022: Will RCB win this season's IPL title? has been revealed
इस खबर को शेयर करें

Marnus Labuschagne: आईपीएल 2022 दुनिया की सबसे अमीर लीग होने के साथ ही सबसे मशहूर लीग भी है. जिसे वर्ल्ड के कोने-कोने से प्लायर मिलता है. भले ही कोई इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले या न ले लेकिन, नजर इस लीग पर जरूर होती है. दुनियाभर के खिलाड़ी भी इस लीग पर अपनी नजरें गड़ाए रहते हैं. इसका अंदाजा आप ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन के हालिया पोल से लगा सकते हैं.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है जिसमें फैंस से ये सवाल किया है कि इस साल कौन सी फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 के टाइटल को अपने नाम करेगी? मार्नस (Marnus Labuschagne) के इस सवाल पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने आईपीएल का खिताब जीतने वाली प्रबल दावेदार टीमों को लेकर एक पोल डाला था. जिसके जरिए ये पूछा था कि यहां से आईपीएल 2022 का खिताब कौन जीतेगी. इसके ऑप्शन के तौर पर उन्होंने आरसीबी, राजस्थान और गुजरात का नाम दिया था जो इस समय प्लेऑफ में बरकरार हैं. वहीं फाइनल में टाइटंस अपनी जगह बना चुकी है.

मौजूदा समय में आईपीएल 2022 का रोमांच अपने चरम पर है. फैंस को इस सीजन का चैंपियन अब से दो मुकाबलों के बाद मिल जाएगा. प्लेऑफ के लिए गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्वालीफाई किया था. गुजरात ने आरआर को बीते हफ्ते रविवार को करारी शिकस्त देकर फाइनल में एंट्री की थी. जबकि आरसीबी ने एलएसजी को हराकर क्वालीफायर में पहुंची है.

60 प्रतिशत फैंस इस टीम के पक्ष में हैं
60 percent fans are in favor of RCB
शुक्रवार, यानी आज आरसीबी अपना दूसरा क्वालीफायर मैच आरआर के खिलाफ खेलने उतरेगी. इस मुकाबले के लिए आईपीएल 2022 को दूसरी फाइनलिस्ट टीम मिलेगी. आज जो टीम जीत दर्ज करेगी वो सीधा 29 मई को फाइनल में हार्दिक पांड्या की गुजरात से भिड़ेगी. लेकिन, उससे पहले ही मार्नस लाबुशेन ने एक पोल डाला जिस पर अब तक लाखों से ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं.

मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के पोल पर 13 घंटों में 1 लाख से ज्यादा फैंस ने वोट किया है. इनमें से 60 प्रतिशत से ज्यादा फैंस का कहना है कि आरसीबी इस बार आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम करेगी. वहीं 19.4 प्रतिशत फैंस राजस्थान और 19.9 प्रतिशत लोग गुजरात टाइटंस के पक्ष में हैं. लाबुशेन के इस पोल से एक बात स्पष्ट हो गई है कि आरसीबी के मुकाबले बाकी टीमों की फैन फॉलोइंग में अभी भी जमीं-आसमान का अंतर है.