मुजफ्फरनगर में शिकायत पेटिका खोलते ही मंत्रीजी पर झपट पडे ततैया, मच गई खलबली

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर ने नगर में पहुंचकर विभागों का निरीक्षण किया। विभागों में कुछ न कुछ त्रुटि पाई गई। जिसको लेकर उन्होंने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें दूर किए जाने के निर्देश दिए। तहसील में लगे शिकायती पेटी को मंत्री ने खोला तो ततैये निकले। मंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई और साफ सफाई करने के निर्देश दिए।

ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर ने गेस्ट हाउस पहुंचकर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से वार्ता कर उनकी समस्याओं को सुना। उसके बाद वह तहसील का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। वहां पर साफ सफाई न होने, शिकायती रजिस्टर पूरा न होने पर नाराजगी जताई। थाने में फरियादियों के बैठने की व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताई। इंस्पेक्टर मुकेश कुमार को फरियादियों के बैठने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। नगरपालिका में गोशाला की चरमराई हुई व्यवस्था को देखकर बहुत ज्यादा नाराज हुए। वहां पर गोवंश के लिए खाने, पीने, साफ सफाई की कोई व्यवस्था नहीं थी। गाय बीमार थीं, लेकिन ईओ को इसकी जानकारी नहीं थी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण के दौरान साफ सफाई सही न मिलने पर सफाई कराने के निर्देश दिए। बिजली घर पर निरीक्षण के दौरान आग बुझाने के यंत्र न मिलने, बकाएदारों की सूची चस्पा न होने पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए एसडीएम को फटकरार लगाई। इस दौरान एक जेई ने फोन भी रिसीव नहीं किया। एक्सईएन को आदेशित किया कि बिजली उपभोक्ताओं से व्यवहार मधुर किया जाए। कुंद कुंद जैन डिग्री काॅलेज, देवी मंदिर इंटर काॅलेज का निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि एडेड स्कूल को पचास लाख तक का अनुदान मिल सकता है। उन्होंने इंस्पेक्टर मुकेश कुमार से प्रधानाचार्या से मिलकर उनकी समस्या की जानकारी लेने तथा स्कूल के समय पुलिस गश्त बढ़ाने के लिए निर्देशित किया। गांव लाड़पुर में स्थित तालाब का निरीक्षण किया। मुजफ्फरनगर में वह रात्रि विश्राम करेंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल, सीडीओ संदीप भागिया, एसडीम अपूर्वा यादव, सीओ डॉ. रविशंकर, अभिषेक गुर्जर, अनुज सहरावत, पारस जैन, नरेंद्र जैन उर्फ गुल्लू, अजय गुप्ता मौजूद रहे।