मुजफ्फरनगर में फूटा ऑडियो बम, वायरल हुआ तो सुनकर उडे लोगों के होश

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के दो अफसरों की बातचीत का एक ऑडियो जिले में वायरल हो गया है। जिससे हडकंप मच गया है। आडियो 6 मिनट का है और इसमें निर्माण संबंधी करोड़ों के भुगतान की फाइल पर हस्ताक्षर न करने पर मुजफ्फरनगर के दो अफसरों की बातचीत है। ऑडियो में अफसर नाराज होते हुए कह रहे है कि पकी-पकाई फाइल पर भी वह हस्ताक्षर नहीं कर रहे। इसके अलावा वायरल आडियो में नगर पालिका मार्केट की छत पर लगे होर्डिंग की फाउंडेशन हटवाने तथा मार्केट की दूसरी मंजिल खाली कराने का भी जिक्र है।

आडियो निवर्तमान डीएम सेल्वा कुमारी जे. के कार्यकाल का बताया जा रहा है। आडियो में बातचीत 15 एवं 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत प्राप्त धनराशि से कराए गए निर्माण कार्यों के भुगतान की पत्रावलियों को लेकर शुरू होती है और डीएम की नाराजगी वाली हिदायत की बात पर जाकर समाप्त होती है। कार्यप्रणाली पर शुरुआत में कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए उनसे ठेकेदारों के भुगतान के लिए भेजी गई पत्रावलियों पर हस्ताक्षर नहीं किए जाने को लेकर जवाब मांग रहे हैं।

इस पर दूसरे अफसर कह रहे हैं कि इसके लिए चिट्ठी भेज दो मैं साइन कर दूंगा। इस पर पहले वाले अफसर फोन पर कह रहे हैं कि पकी पकाई फाइल देने के बाद भी उन्होंने खुद को इस काम से ऐसे अलग कर लिया है, जैसे सारा काम डीएम को ही करना है। वह अफसर को उनके पदीय दायित्व याद दिलाते हुए यह भी कह रहे हैं कि जब जेई, एई ने पत्रावलियों पर हस्ताक्षर कर दिए हैं तो उनको हस्ताक्षर करने में क्या दिक्कत हो रही है। बाद में अफसर इन पत्रावलियों पर साइन करने के लिए हामी भरते सुनाई देते हैं।