दुकान में सामान लेने आई आंटी ने उड़ा लिया मोबाइल, आपने ऐसी चालाकी आज तक नहीं देखी होगी- देखें वीडियो

इस खबर को शेयर करें

Aunty Ka Video: इंटरनेट की दुनिया तरह-तरह के कंटेंट से भरी हुई है. यहां फनी वीडियो, शादी के वीडियो से लेकर चोरी के वीडियो भी खूब अपलोड किए जाते हैं. चोरी के वीडियो में जिस तरह से चोर शातिराना तरीके से हाथ की सफाई करते हैं वो देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाता है. सोशल मीडिया पर फिर से एक इसी कड़ी का वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बगल में खड़ी महिला का किस तरह से पर्स काट लेती है. उसकी हरकत देख नेटिजन्स भी दंग हैं

महिला ने चुरा लिया फोन
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुकान पर सामान खरीदने के लिए काफी भीड़ लगी हुई थी. तभी वहां एक और महिला आ जाती है और थोड़े से दिख रहे स्पेस में खड़ी हो जाती है. अगले ही पल वो कुछ सामान ऑर्डर करती है और एक हाथ को महिला के पर्स में डाल देती है और उसका मोबाइल चुरा लेती है. देखते ही देखते ही बड़ी ही चालाकी के साथ वो फोन को अपने पर्स में डाल देती है और वहां से चलते बनती है. जिस महिला के साथ चोरी की घटना घटी उसे थोड़ा भी शक नहीं हुआ.
देखें वीडियो

चालाकी देखते रह जाएंगे
जिस तरह से महिला ने शातिराना ढंग से मोबाइल फोन की चोरी की वो देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा है, ‘हमारी आंटियां चोरों से कम हैं के.’ एक और शख्स ने लिखा है, ‘कोई विश्वास नहीं कर सकता है.’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.