मुजफ्फरनगर की हार नहीं भुला पा रहा बालियान परिवार! अब पत्नी ने लिखाः आज मेरी, कल तेरी बारी

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की पत्नी डॉ. सुनीता बालियान के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज की पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पोस्ट में लिखा है कि धोखा कलयुग का प्रसाद है। उनकी इस पोस्ट को लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के साथ हुए भितरघात से जोड़कर देखा जा रहा है। पेज पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी की गई हैं।

शुक्रवार को फेसबुक आईडी पर पोस्ट में लिखा है कि धोखा कलयुग का प्रसाद है। बारी-बारी सबको मिलेगा। आज मेरी बारी है, कल तेरी होगी। लोकसभा चुनाव में हार के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर डॉ. सुनीता बालियान के पेज से प्रतिक्रिया दी गई है। पोस्ट के बाद समर्थकों और अन्य लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। पोस्ट में भले ही लोकसभा चुनाव का जिक्र नहीं है, लेकिन चुनाव में भाजपा की हार से जोड़कर देखा जा रहा है।

बालियान और सोम की बयानबाजी थमी
लोकसभा चुनाव में हार के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान और पूर्व विधायक संगीत सोम के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया था। पहले बालियान ने मुजफ्फरनगर में पत्रकारों से बातचीत की, जिसके अगले ही दिन संगीत सोम ने मेरठ में मीडिया के सामने आकर आरोप लगाए थे। सोम को इस मामले में अधिवक्ता की ओर से नोटिस भी जारी किया गया था। बताया जा रहा है कि भाजपा संगठन ने हस्तक्षेप किया, जिसके बाद से अब दोनों ही जनप्रतिनिधियों के बीच कोई बयानबाजी थम गई है।

हार की समीक्षा में हुआ भितरघात का जिक्र

जिन लोकसभा में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा, वहां समीक्षा शुरू करा दी गई है। प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी धर्मेंद्र सिंह ने समीक्षा की थी। भाजपा नेताओं ने भितरघात और संगठन में बिखराव का जिक्र किया था। यही नहीं भाजपा नेताओं ने कहा था कि हिंदुओं के जातियों में बंट जाने के कारण ही भाजपा को हार का सामना करना पड़ा।