हरियाणा में हैवानियत की हदें पार, बाप ने 2 बच्चों को मौत के घाट उतारा

Barbarism crossed the limits in Haryana, father killed 2 children
Barbarism crossed the limits in Haryana, father killed 2 children
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद; हरियाणा के फरीदाबाद से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। जिसमे एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने दो बच्चों को ही मौत के घाट उतार दिया। फरीदाबाद के सीकरी इलाके में बाप ने अपने 2 बच्चों को कुएं में फेंक कर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है

इसके साथ ही पुलिस दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं। मृतकों में बड़ी बेटी बिंदु उम्र 5 वर्ष और बेटा निक्की उम्र 4 वर्ष शामिल है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे व्यक्ति की पहली पत्नी के हैं। दोनों बच्चों को लेकर उसका दूसरी पत्नी से लगातार झगड़ा होता था। इसके चलते आरोपी पिता ने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि कुएं में 5-6 फीट पानी थ, जिसमें फेंके जाने के चलते बच्चे में डूब गए और उनकी मौत हो गई।

वहीं इस मामले को लेकर एक गवाह ने बताया कि आरोपी पिता खुद अपने दोनों बच्चों को लेकर कुएं में कूदा था, जिसके बाद शोर-शराबा होने पर वह और उसके पड़ोसी सीढ़ी लेकर भागे। कुएं में सीढ़ी डालकर वह बच्चों को और पिता को बचाने के लिए कूद गया, जिसकी मदद एक और शख्स ने की, लेकिन पानी में डूबने के चलते बच्चों की मौत हो चुकी थी। पिता की हाइट लंबी होने के चलते वह पानी में नहीं डूबा और बच गया।