बिहार में खुदकुशी से पहले शख्स ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, बूढ़ी मां और 5 बच्चे बेसहारा

Before committing suicide in Bihar, a man carried out a horrific incident, leaving the old mother and 5 children destitute
Before committing suicide in Bihar, a man carried out a horrific incident, leaving the old mother and 5 children destitute
इस खबर को शेयर करें

समस्तीपुर: बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर से आई है। एक शख्स ने अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। उस शख्स ने वेलेंटाइन डे की रात को अपनी पत्नी की गलाकाट कर हत्या कर दी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसने अपने आप को भी खत्म कर लिया। घटना समस्तीपुर के पटोरी प्रखंड के जोरपुरा की है। पति की पहचान लालबाबू सदा (35) के रूप में हुई है जिसने पत्नी सामो (32) देवी की गला काटकर हत्या करने के बाद खुद फंदे पर झूल आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी बुधवार सुबह उस वक्त मिली जब उसके बच्चे घर के अंदर गए। उसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना हलई पुलिस को दी। सूचना मिलते ही हलई पुलिस घटनास्थल पहुंच जांच में जुट गयी।

जानकारी के मुताबिक पत्नी की मारकर आत्महत्या करने वाला पति लालबाबू सदा मानसिक रुप से बीमार था। उसकी पत्नी खेतों में मजदूरी कर अपना और परिवार का भरण पोषण करती थी। दोनों के पांच बच्चे हैं। घर में एक बूढ़ी मां भी है। सरकार की ओर से एक इंदिरा आवास मिला था जिसमें पूरा परिवार गुजर बसर कर थे। घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार जोरपुरा पंचायत स्थित मुसहरी टोला निवासी लालबाबू सदा नियमित रूप से नशापान करता था। आसपास के लोगों के अनुसार वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। परिवार में लालबाबू सदा उसकी पत्नी सामो देवी के अलावा लालबाबू की बूढ़ी मां, तीन लड़के एवं दो लड़कियां रहती है। लालबाबू के पिता का देहांत पहले ही हो चुका है। मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण लालबाबू की पत्नी एवं मां खेतों में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करती थी।

मंगलवार रात लालबाबू की मां एवं बच्चे घर के झोपड़ी वाले हिस्से में सो गए, जबकि लालबाबू और उसकी पत्नी सामो देवी एस्बेस्टस वाले कमरे में सो गए। सुबह जब घर के सदस्य अंदर पहुंचे तो पाया कि खून से लथपथ सामो देवी की लाश पड़ी थी। किसी तेज धारदार हथियार से सामो का गला काटकर हत्या की गई है। उसी कमरे की खिड़की में रस्सी बांधकर लालबाबू ने भी आत्महत्या कर ली थी। हलई पुलिस घटनास्थल पहुंच कर घटना की पड़ताल कर रही है। इस घटना से पूरा परिवार बिखड़ गया है। घर में मां और पांच बच्चों को देखने वाला कोई नहीं है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों के बीच तरह तरह की चर्चा आम हो रही है।