योगी की शपथ से पहले बदमाशों ने थाने में जाकर खाई कसम, अब नहीं करेंगे जुर्म

इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोमवार को 4 शातिर बदमाशों ने थाने में जाकर सरेंडर किया और भविष्य में कभी अपराध ना करने की कसम खाई। चारों बदमाश अपनी मां के साथ थाने में पहुंचे थे। बदमाशों ने ऐसे समय पर थाने में सरेंडर किया है जब राज्य में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की अगुआई में सरकार गठन की तैयारी चल रही है। योगी सरकार के पहले कार्यकाल में अपराधियों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बाद बड़ी संख्या में बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर किया था। कई बदमाश गले में तख्ती लटकार अपराध से तौबा करने का ऐलान करते दिखे थे।

सहारनपुर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि पुलिस की ओर से अपराधियों के खिलाफ लगातार की जा रही कड़ी कार्रवाई से घबराकर इन बदमाशों ने सोमवार को सरसावा थाने में सरेंडर किया है। पुलिस की ओर से फोटो भी जारी किया गया है जिसमें बदमाश हाथ जोड़े पुलिस के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। बदमाश अपने साथ मां को लेकर भी थाने पहुंचे थे।

शराब तस्करी में लिप्त रहे चारों भाइयों ने ना सिर्फ भविष्य में अपराध ना करने की कसम खाई बल्कि पुलिस की मदद करने की भी बात कही। उन्होंने अपराधों में संलिप्त अन्य लोगों की जानकारी देने और पूरा सहयोग करे का वादा किया। सहारनपुर के सरसावा थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर निवासी सुशील के बेटे जोगेंद्, बिट्टू, बंटी, जितेंद्र के खिलाफ कुशेर और सरसावा थाने में कई मकुदमे दर्ज हैं।