बीमार दोस्त जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे जिगरी दोस्त जितेंद्र, हालत देख छलक पड़े आंसू!

Best friend Jitendra came to meet ailing friend Junior Mehmood, tears welled up after seeing his condition!
Best friend Jitendra came to meet ailing friend Junior Mehmood, tears welled up after seeing his condition!
इस खबर को शेयर करें

Junior Mehmood: कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके जूनियर महमूद (Junior Mehmood) पेट के कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. महमूद अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. तबीयत खराब में एक्टर ने अपने जिगरी दोस्त जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. अब एक्टर की ये इच्छा पूरी हो गई है. ये दोनों सितारे अस्पताल में अपने करीबी दोस्त से मिलने पहुंचे. अपने दोस्त को इस हालत में देखकर वेटरन एक्टर जितेंद्र के आंखों से आंसू छलक गए.

मिलने की जाहिर की थी इच्छा

दरअसल, कुछ दिन पहले एक फैन ने सोशल मीडिया पर पुरानी फोटो शेर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि महमूद ने जितेंद्र (Jeetendra) और बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई है. मैं आप दोनों से गुजारिश करता हूं कि इस इच्छा को पूरा कर दीजिए. हो सकता है कि वो उनकी आखिरी ख्वाहिश हो.

छलक गए आंसू
महमूद की इच्छा को पूरा करने के लिए सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) और जितेंद्र अस्पताल पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में जितेंद्र फोटो में महमूद से उनका हाल चाल पूछते नजर आए. वहीं उनके बगल में जॉनी लीवर भी खड़े दिखे. जूनियर महमूद से मिलने के बाद जितेंद्र काफी इमोशनल हुए और उनके आंसू निकल गए.

कौन है जूनियर महमूद?
जूनियर महमूद कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुके हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. एक जमाने में वो इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे.इन्हें कई फिल्मों में देखा गया है. जिसमें ‘गीता गाता चल’, ‘कटी पतंग’, ‘मेरा नाम जोकर’, ‘ब्रह्मचारी’ फिल्में शामिल है. इन फिल्मों में जूनियर महमूद ने ऐसे रोल निभाए कि हर कोई उनके किरदार को आज भी याद करता है.