अमीषा पटेल चेक बाउंस मामले पर बड़ा अपडेट, एक्ट्रेस पर फिर लगा 1 हजार का जुर्माना

Big update on Ameesha Patel check bounce case, actress again fined Rs 1,000
Big update on Ameesha Patel check bounce case, actress again fined Rs 1,000
इस खबर को शेयर करें

Ameesha Patel Cheaque Bounce: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के चेक बाउंस मामले को लेकर बड़ा अपडेट है. इस मामले में कोर्ट ने अमीषा पटेल के ऊपर 1 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. इस मामले में बचाव पक्ष की ओर से शिकायतकर्ता के गवाह अजय सिंह उर्फ टिंकू का आज भी क्रॉस एग्जामिनेशन नहीं हो सका. जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की अगली तारीख 12 दिसंबर दी है.

साल 2018 का है मामला

अमीषा पटेल का ये चेक बाउंस मामला साल 2018 का है. खबरों की मानें तो उस वक्त एक्ट्रेस ने ‘देसी मैजिक’ फिल्म बनाने के नाम पर झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे.

जून तक देने थे पैसे
समझौते के अनुसार जून, 2018 तक जब फिल्म रिलीज नहीं हुई तो उन्होंने अमीषा से सारे पैसे वापस मांगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने काफी वक्त बाद अक्टूबर, 2018 में ढाई करोड़ और 50 लाख का चेक दिया. जो बाउंस हो गए. इसके बाद अजय ने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का केस किया. अजय ने ये केस ना केवल अमीष पटेल बल्कि उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ दायर किया.

‘गदर 2’ में आई थीं नजर
अमीषा पटेल (Ameesha Patel) आखिरी बार ‘गदर 2’ फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म ने अमीषा के करियर को थोड़ी हवा दी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रमोशन में भी काफी जुटी रही. इस फिल्म में अमीषा के साथ सनी देओल लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर काटा कि कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया. इस फिल्म के हिट होने के बाद फिल्म के तीसरे पार्ट की सुगबुगाहट भी तेज है. आपको बता दें, अमीषा अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं.