बिहार: घर के सामने भैंस बांधने को लेकर हुआ विवाद, दंबगों ने एक शख्स की पीट-पीटकर की हत्या

इस खबर को शेयर करें

Dispute over Buffalo Tying: बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना (bhore police station) क्षेत्र में घर के सामने भैंस बांधने के आरोप में कथित तौर पर दबंगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना में मृतक की पत्नी समेत परिजन भी घायल बताए जा रहे हैं.

भैंस बांधने को लेकर आपत्ति
पुलिस के मुताबिक, घटना मथौली गांव (Mathauli Village) की बताई जा रही है. गांव के ही रहने वाले रुदल गोंड ने मंगलवार रात अपनी भैंस को बांध रखा था. इसी दौरान दबंग माने जाने वाले परिवार ने दरवाजे पर भैंस के बांधे जाने को लेकर आपत्ति दर्ज की, जिससे विवाद शुरू हो गया.

दबंगों ने रॉड से की पिटाई
आरोप है कि दबंगों ने रुदल गोंड की लोहे की रॉड से पिटाई शुरू कर दी. उन्हें बचाने आई उनकी पत्नी और बच्चों को भी पीटा गया. सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रुदल की मौत हो गई.

दहशत में परिवार
घटना के बाद से पीड़ित परिवार पदहशत में है. बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपियों ने केस न करने की धमकी दी है. वहीं, इस मामले में हथुआ (Hathua) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) नरेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी
उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद से आरोपी का पूरा परिवार फरार है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.