रेड मारने पहुंची थी बिहार पुलिस, अपराधियों के पास मिली एक ऐसी चीज जिसे देखकर सभी हुए हैरान

Bihar Police had come to raid, one such thing was found with the criminals which everyone was surprised to see.
Bihar Police had come to raid, one such thing was found with the criminals which everyone was surprised to see.
इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने पलक झपकते ही बाइक चोरी करनेवाले छह शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से देसी कट्टर और गोली के अलावा चोरी की गयी सात बाइक और बाइक तथा कार का लॉक तोड़नेवाला खतरनाक औजार मिला है. मीरगंज थाने की पुलिस ने मीरगंज और हथुआ थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार अपराधियों में हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव के विश्वास रावत, आकाश कुमार, बरी ईसर गांव निवासी इबादत हुसैन, कुसौंधी टोला सतुआड़ा निवासी शशि कुमार, सुहागपुर गांव निवासी राहुल कुमार तथा हथुआ पाठक टोली निवासी राहुल कुमार पटेल शामिल है.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज
एसपी स्वर्ण प्रभात ने रविवार को मीरगंज थाने में प्रेस कांफ्रेंस कर बाइक चोर गिरोह के शातिर गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी रहा है. पुलिस ने इस गिरोह का उद्भेदन करने के बाद इसमें शामिल अन्य अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई से उम्मीद की जा रही है कि जिले में बाइक चोरी की घटनाओं में कमी आएगी.

हथियार के साथ गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि बीते 24 फरवरी को मीरगंज शहर के डॉ गौहर आलम के क्लीनिक के समीप से एक बाइक चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम चोरी की बाइक बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही थी. इस दौरान सीसीटीवी कैमरा, तकनीकी अनुसंधान तथा मानवीय सूचना के आधार पर हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव निवासी विश्वास रावत को चोरी की बाइक और एक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया.

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग
इसके बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार बदमाश के निशानदेही के आधार पर पुलिस टीम में छापेमारी करते हुए चोरी की एक बाइक को बरामद किया. पुलिस द्वारा देसी कट्टा और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार बदमाश के निशान देही के आधार पर पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस अपराधियों के गिरोह तक पहुंची है.