गुंडाराज से दहला बिहार: कोचिंग से लौटती छात्रा पर बरसाई गोली, फैली दहशत

Bihar shaken from Gundaraj: Bullet fired on a student returning from coaching, panic spread
Bihar shaken from Gundaraj: Bullet fired on a student returning from coaching, panic spread
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. बड़ी खबर राजधानी पटना से है, जहां एक छात्रा को अज्ञात अपराधी ने गोली मार दी है. घटना बुधवार की सुबह की है, जब काजल नाम की छात्रा बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके के अपने कोचिंग से पढ़कर घर जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए एक अपराधी ने छात्रा को पीछे से गोली मार दी.

गोली छात्रा के गर्दन में जाकर फंस गई. आनन फानन में छात्रा के परिजनों ने उसे बायपास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां छात्रा की हालत नाजुक बनी है. वहीं छात्रा को गोली मारने की घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई. छात्रा की उम्र 16 साल है. घटना के बाद पुलिस भी काफी देर से पहुंची और फोन पर ही परिजनों से घटना की जानकारी ले रही थी.

फिलहाल गोली मारने वाले अपराधी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार भी नहीं कर पाई है. सीसीटीवी में आरोपी साफ-साफ दिख रहा है. पुलिस की माने तो घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों ने पुलिस की लेट-लतीफी पर नाराजगी जाहिर की है और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

क्या है पूरा मामला
पटना के सिपारा इलाके में एक युवक ने नाबालिग छात्रा को दिनदहाड़े गोली मार दी. इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में एक लड़का हाथ में थैला लिए आते हुए दिखाई देता है. इसके बाद वह गली के कोने पर आकर रुक जाता है. उसके पीछे से छात्रा आती है, तो वो लड़का उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन लड़की नहीं रुकती.

इतने में आरोपी थैले में से हथियार निकालता है और लड़की के पीछे से सिर की ओर फायर कर भाग जाता है. फायर होने के बाद लड़की बेसुध होकर रास्ते में गिर जाती है. फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ जाते हैं. छात्रा को निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इस मामले में पटना पुलिस का कहना है कि पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले में कल (बुधवार) एक सब्जी विक्रेता की बेटी को गोली मार दी गयी, गले में गोली लगने से घायल बच्ची का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, मामला प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, हम पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.