बिहार: तेजप्रताप ने जीतन राम मांझी को साथ आने का दिया ऑफर

इस खबर को शेयर करें

पटना :राजद नेता तेज प्रताप यादव ने हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा  के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को तेजस्वी यादव के साथ सरकार बनाने का ऑफर दिया है। लालू प्रसाद यादव के लालू यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने मांझी को एनडीए छोड़कर तेजस्वी यादव का समर्थन करने करने की अपील की है। तेजप्रताप यादव ने हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को सलाह दी कि जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों दलों के बीच पहले वाली बात नहीं रह गई है। डबल  इंजन धीरे धीरे खत्म होने वाला है। इससे बेहतर होगा कि आप उसे छोड़कर तेजस्वी का साथ दीजिए।

पटना में तेजप्रताप यादव ने मीडिया से कहा कि मांझी से उनकी बातचीत होती रहती है। मैं उन्हें सलाह देना चाहता हूं कि वह वरिष्ठ नेता हैं, राजनीति को अच्छी तरह से जानते और समझते हैं। उनकी भलाई इसी में है कि वे हमारी तरफ आए और मिलकर सरकार बनाए।

नीतीश की सुधार यात्रा पर भड़के तेज
लालू यादव के बड़े बेटे ने मुख्यमंत्री नीतीश की समाज सुधार यात्रा पर भी सवाल उठाया । उन्होंने कहा है कि ऐसी यात्राओं का कोई फायदा नहीं है। बिहार में शराब बिक्र रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि थानेदार शराब बिकवा रहे हैं। अधिकारी लोग शराब का सेवन कर रहे हैं। इस यात्रा से गरीब जनता का नुकसान हो रहा है। राज्य में शिक्षा और स्वास्थ्य का बुरा हाल है।