बिहार में पुलिस की लाठीचार्ज के विरोध में BJP का महाधरना आज

इस खबर को शेयर करें

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस की लाठीचार्ज से BJP कार्यकर्ता की मौत को लेकर सियासत गरमाती जा रही है। BJP कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत को लेकर पार्टी काफी एग्रेसिव नजर आ रही है। शनिवार को पुलिस की लाठीचार्ज के विरोध में बिहार बीजेपी पटना में महाधरना का आयोजन करेगी। इसके साथ राज्य के सभी जिला-मुख्यालयों पर भी धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

कार्यकर्ता की मौत पर बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन

बिहार बीजेपा का महाधरना आज
जिला-मुख्यालयों पर होगा विरोध प्रदर्शन

Bihar बीजेपी का काला दिवस
बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज के विरोध में बिहार मे BJP लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस कड़ी शुक्रवार को काला दिवस मनाया गया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता से लेकर कार्यकर्ताओं ने हाथों पर काला पट्टी बांधकर विरोध जताया। इस दौरान पटना में BJP प्रदेश कार्यालय से जुलुस निकाला गया और शहर के आयकर गोलंबर पर नीतीश कुमार का पुतला फुंका।

वहीं, शनिवार को भी बिहार बीजेपी पुलिस की लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन करेगी। पटना सहित प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदरशन किया जाएगा। पटना प्रदेश BJP कार्यालय में महाधरना का आयोजन किया जाएगा जिसकी अध्यक्षता सम्राट चौधरी करेंगे। महाधरना में बीजेपी के कई विरष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय सिंह की मौत
विधानसभा का घेराव करने बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता गांधी मैदान से आगे बढ़े तो डाक बंगला चौराहे पर पुलिस ने उन्हे रोकने की कोशिश की। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। कार्यकर्ता को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दी। इस दौरान भगदड़ से स्थिति बन गई। पुलिस के लाठीचार्ज में बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। इस दौरान जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय सिंह की पुलिस लाठीचार्ज से मौत हो गई