जब दिल्ली डूबी तो यूपी की ओर छोड़ा गया पानी, AAP ने वीडियो शेयर कर बीजेपी से फिर पूछा वही सवाल?

इस खबर को शेयर करें

Delhi News: यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने के बाद दिल्ली बाढ़ की चपेट में आ गई. हालात ऐसे बने कि दिल्ली के कई इलाकों में पानी जमा होने के कारण परेशानी खड़ी हो गई है. लेकिन दूसरी तरफ बाढ़ के लिए बीजेपी, आम आदमी पार्टी को, तो आम आदमी पार्टी, बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है. इस मामले में जमकर राजनीति हो रही है. AAP के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक बार फिर एक ट्वीट कर बीजेपी से सवाल किया गया है.

दिल्ली को क्यों डुबाया?
AAP ने ट्वीट कर लिखा- ‘हथिनीकुंड बैराज से UP जाने वाला यह नहर आज दोपहर तक सूखा था. जब यहां पहुंचे हुए लोगों का VIDEO VIRAL होना शुरू हुआ, तब जाकर इस नहर में पानी छोड़ा गया. अब सवाल यह है कि BJP ने आखिर किस षड्यंत्र के तहत सारा पानी दिल्ली की तरफ भेज कर दिल्ली को डुबाया?’ ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि ये नजर सहारनपुर की तरफ जाती है, जो हथिनीकुंड के पास ही है. ये नजर सूखी पड़ी है और पानी को दिल्ली की तरह छोड़ दिया गया है. वहीं ट्वीट के साथ एक और वीडियो भी दिखाई दे रहा है जिसमें नहर पानी से भरी दिखाई दे रहे है. जिसपर आप की तरफ से लिखा गया है कि उनकी तरफ से खुलासा किया गया तब इस नहर में पानी छोड़ा गया है.

‘दिल्ली में बाढ़ एक साजिश’
आम आदमी पार्टी की तरफ से वीडियो शेयर कर यह जताने की कोशिश की गई है कि जब पानी को हथिनी कुंड से यूपी जाने वाली नहर में छोड़ा जा सकता था तो फिर दिल्ली में क्यों छोड़ा गया? हरियाणा सरकार की तरफ से जानबूझ कर ऐसा किया गया. ये बीजेपी का साजिश है. बीजेपी की वजह से दिल्ली में आपतकाल जैसे हालात हो गए है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी भी केजरीवाल सरकार को घेरने में लगी है. बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में बाढ़ की स्थिति है जबकि चंद किलोमीटर पर नोएडा एवं गाजियाबाद है वहां कोई समस्या नहीं है. केजरीवाल और उनके नेता दिनभर राहत कार्य करने की बजाय राजनीतिक बयानबाजी कर रहे है.

यूपी की तरफ छोड़ा गया पानी
आप के खुलासे के बाद अब यूपी के सहारनपुर की तरफ जाने वाली नहर में पानी छोड़ दिया गया है. नहर पानी से भरी हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में एक शख्स बोलता हुआ सुनाई दे रहा है कि ये वहीं नहर है जो कल सूखी पड़ी हुई थी.

आतिशी ने लगाए बड़े आरोप
लोक निर्माण विभाग मंत्री आतिशी ने कहा कि अगले 12 घंटो में दिल्ली वालों को राहत मिलने वाली है. ये बहुत बड़ा सवाल है कि सारा पानी सिर्फ दिल्ली के लिए क्यों छोड़ा जा रहा था. हथिनीकुंड बराज से जो पानी यूपी और हरियाणा जाता है उसके लिए एक बूंद भी पानी नहीं छोड़ा गया. दिल्ली में बाढ़ को रोका जा सकता था. हरियाणा को इसका जबाव देना पड़ेगा. दिल्ली में पानी क्यों छोड़ा गया इसकी जांच होनी चाहिए.