मध्यप्रदेश में अवैध रूप से गैस भरते समय हुआ ब्लास्ट, दो घरों और दुकान में लगी आग; 5 लोग…

इस खबर को शेयर करें

उज्जैन: उज्जैन महाकाल थाना क्षेत्र के कोट मोहल्ला में घर में रखे सिलेंडर में विस्फोट हो गया। जिसके बाद आसपास क्षेत्र के रहवासियों के बीच हड़कंप मच गया। विस्फोट के बाद घर में आग लग गई। आग बुझाने के लिए आसपास खड़े लोग आये तो दो विस्फोट हुए और आसपास की दो दुकानें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। जिसके कारण करीब 5 लोग घायल हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। कोट मोहल्ले के रहवासियों ने बताया की फिरदौस, राजू और मंजर नामक भाइयों के घर पर दोपहर में विस्फोट हुआ। फिरदौस ने अपने घर के बाहर दो दुकानों को किराये पर दे रखा है। विस्फोट के बाद दोनों दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है।

दोपहर में अचानक विस्फोट हुआ तो घर और दुकान में आग लग गई। आग बुझाने के लिए आसपास के रहवासी आये, इस बीच एक बार फिर विस्फोट हो गया। जिसके बाद दोनों दुकानों का अगला हिस्सा विस्फोट में उड़ गया।

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में नादिर ,सरफराज ,फैजान और फिरदौस शामिल हैं। सभी खतरे से बाहर हैं। घायलों ने बताया की आग लगने के बाद जब हम बुझाने पहुंचे तो दूसरा विस्फोट हो गया। जिसके बाद दुकान क्षतिग्रस्त हो गई और मलबा दुकान के बाहर सड़क पर करीब 20 फीट दूरी तक गिरा।