राजस्थान में होलिका दहन से पहले खून की होली, सात लोगों की हत्या, थाने के पास पांच शव… …

Bloody Holi before Holika Dahan in Rajasthan, seven people murdered, five dead bodies near the police station... ...
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। 7 Brutal murder in Rajasthan: फिलहाल तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर हैं, चार से पांच थानों की पुलिस फोर्स मौके पर है। बवाल को देखते हुए हालात काबू करने की कोशिश की जा रही है।

राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है। आज रात ग्यारह बजे के बाद होलिका दहन किया जाएगा, लेकिन होलिका पर्व से कुछ घंटों पहले ही राजस्थान में दो जिलों में बदमाशों और गुंड़ों ने खून की होली खेली है। सात लोगों की हत्या कर दी गई है कुछ ही घंटों में। इनमें से पांच हत्याएं तो एक ही जिले में की गई हैं और दो हत्याएं दूसरे जिले में की गई है। पांच हत्याओं के बाद शवों की जो हालात थी उसे देखकर पुलिसवालों तक के रौंगटे खड़े हो गए। पांच हत्याओं की खबर झालावाड़ जिले से आ रही है और दो अन्य मर्डर उदयपुर जिले में किए गए हैं।

उदयपुर में रंजिश के चलते तीन लोगों को चाकू घोंपे, एक को पीट पीटकर मार दिया….
उदयपुर जिले में देर रात हत्या की दो वारदातें हुई हैं। इन वारदातों में दो मर्डर के अलावा दो अन्य अस्पताल में भी भर्ती किए गए हैं। उनमें से एक की हालत तो बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। इस हत्याकांड के बाद से पूरे जिले में आरोपियों की तलाश की जा रही है। उदयपुर से मिली जानकारी के अनुसार देर रात रिषभदेव थाना इलाके में दोनों हत्याएं की गई है। पहली घटना के बारे में जानकारी मिली कि मसारो की ओबरी क्षेत्र में एक कार्यक्रम के तहत दो पक्षों में रंजिश हो गई। इस दौरान कार्यक्रम के बाद अनिल नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई। अनिल के साथ दो अन्य लोगों को भी चाकू घोंप दिए गए। दोनो अस्पताल में भर्ती हैं। एक की हालत गंभीर है। इस घटना के कुछ घंटों के बाद भरदा इलाके में शराब के नशे में कुछ लोगों ने सुरेश नाम के एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। सुरेश से इन युवकों की पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सुरेश भी शराब के नशे में था या नहीं….. इसकी जांच की जा रही है। दोनो हत्याकांड के बाद आरोपी फरार हो गए हैं।

विवाद के बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराने जा रहे पांच लोगों की हत्या, ट्रक से रौंद दिया…..
उधर झालावाड़ जिले में तो मानों कानून का डर पूरी तरह से खत्म ही हो गया। दो पक्षों के विवाद के बाद एक पक्ष थाने में मुकदमा दर्ज कराने जा रहा था तो दूसरे पक्ष ने थाने से कुछ दूरी पर ही पांच लोगों को मार दिया। उन पर जब तक ट्रक चढ़ाया गया तब तक उनकी जान नहीं चली गई। उनमें से कुछ के शवों को पुलिस ने सड़क पर चिपकी हालत में बरामद किया है। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि देर रात पगारिया थाना इलाके में रहने वाले दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद के बाद बिन्नायना और हनावदा गांव के रहने वाले पांच लोग दो बाइक पर सवार होकर थाने जा रहे थे। लेकिन पगारिया थाने के कुछ पहले ही पांचो को आरोपी पक्ष ने ट्रक से कुलच दिया। तब तक उनको कुचला जाता रहा जब तक पांचों की मौत नहीं हो गईं। पांच में से चार बिन्नायना गांव के रहने वाले थे। यह हत्याकांड डग – भवानी मंडी मार्ग पर हुआ है। फिलहाल तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर हैं, चार से पांच थानों की पुलिस फोर्स मौके पर है। बवाल को देखते हुए हालात काबू करने की कोशिश की जा रही है।