BPSSC SI Admit Card 2023: बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर प्रिलिम्स के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड लिंक

BPSSC SI Admit Card 2023: Bihar Police Sub-Inspector Prelims Admit Card released, here is the download link
BPSSC SI Admit Card 2023: Bihar Police Sub-Inspector Prelims Admit Card released, here is the download link
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बिहार पुलिस एसआइ भर्ती के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने राज्य सरकार के गृह विभाग (आरक्षी शाखा) के अंतर्गत पुलिस अवर निरीक्षक (SI) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजिती की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र (BPSSC Bihar Police SI Admit Card 2023) जारी कर दिए हैं। आयोग ने बिहार पुलिस एसआइ एडमिट कार्ड निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 30 नवंबर-1 दिसंबर की मध्य रात्रि को जारी किया।

BPSSC Bihar Police SI Admit Card 2023: ये रहा डाउनलोड लिंक
ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे पहले चरण में 17 दिसंबर 2023 को आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट, bpssc.bih.nic.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को अपनी डिटेल (जैसे रजिस्ट्रेशन आइडी, पासवर्ड, आदि) को भरकर सबमिट करना होगा।

BPSSC बिहार पुलिस SI एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड लिंक

उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र (BPSSC Bihar Police SI Admit Card 2023) को डाउनलोड करने के बाद इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों (जैसे नाम, माता/पिता का नाम, जन्म-तिथि, आदि) की जांच कर लेनी चाहिए। यदि इनमें कोई त्रुटि होती है तो सुधार के लिए तुरंत बीपीएसएससी की हेल्पलाइन पर संपर्क करना चाहिए।

इससे पहले बीपीएसएससी ने बिहार पुलिस एसआइ भर्ती प्रारंभिक परीक्षा के कार्यक्रम की घोषणा की थी। आयोग की अधिसूचना के मुताबिक परीक्षा का आयोजन 2-2 घंटों की दो पालियों में किया जाएगा, जो कि सुबह 10 बजे से और दोपहर 2.30 बजे से शुरू होंगी। इन पालियों में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को क्रमश: सुबह 8.30 बजे और दोपहर 1 बजे आवंटित परीक्षा केंद्र पर उम्मीदवारों को रिपोर्ट करना होगा।