आपत्तिजनक हालत में लगे थे भाई-बहन, अचानक आ गई मां, हद तो तब हुई जब…

Brother and sister were engaged in an objectionable condition, suddenly the mother came, the limit was reached when...
Brother and sister were engaged in an objectionable condition, suddenly the mother came, the limit was reached when...
इस खबर को शेयर करें

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सौतेले बेटे और बेटी द्वारा मां की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक सौतेले भाई बहन में प्रेम प्रसंग था। दोनों को मां ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके चलते भाई बहन ने मिलकर महिला की हत्या कर दी।

ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के बंधुहार मोहल्ले का है। सोमवार सुबह मकान मालिक जय प्रकाश बहादुर ने पुलिस को सूचना दी कि उनके घर में किराए पर रहने वाली एक महिला शशि सिंह का खून से लथपथ लाश मिली है। वहीं उनके साथ रहने वाली बेटी नदारद थी। जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने मामले की जांच की। वहीं हत्या की सूचना पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना और डाग स्क्वायड समेत कई टीमें पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए।

सीसीटीवी कैमरे में शशि सिंह की बेटी पूजा और सौतेले बेटे शिवम रावत को जाते देखा गया। इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से शिव और पूजा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान बताया कि दोनों सौतेले भाई बहन के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों को मां ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। मां ने पूजा की सादी सफईपुर में कर दी थी। कुछ दिन पहले उसकी गोद भराई हो गई थी। इससे शिवम नाराज था। रास्ते से हटाने के उसने मां को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।