बक्सर में पत्थर से कुचलकर महिला की निर्मम हत्या, पूरा परिवार घर छोड़कर फरार

Brutal murder of a woman by crushing her with a stone in Buxar, husband accused; The whole family ran away from home
Brutal murder of a woman by crushing her with a stone in Buxar, husband accused; The whole family ran away from home
इस खबर को शेयर करें

बक्सर: बिहार के बक्सर के धनसोई थाना क्षेत्र के समुहता गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है। मृतका की पहचान समहुता गांव निवासी कृष्ण बिहारी चौधरी की पत्नी रुना देवी (48) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में पति अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर फरार हो गया है। इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई। साथ ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी शुरू कर दी है।

बक्सर डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि सुबह-सुबह एक सूचना मिली कि समहुता गांव में एक घर में महिला का शव पड़ा हुआ है। तत्काल पुलिस के द्वारा इसका सत्यापन किया गया। उसमें पता चला कि 40 से ज्यादा उम्र की एक महिला की हत्या ईंट से सिर पर हमला करके की गई है।

डीएसपी ने बताया कि घर से बाकी लोग फरार हैं। बाकी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, पहली नजर में मामला हत्या का लग रहा है और पति फरार है तो शक उसी पर है। हालांकि आगे परिजनों का बयान आएगा, फिलहाल पुलिस मृत महिला की बेटी से संपर्क करने के प्रयास में जुटी हुई है। जैसा वह लोग बयान देंगे, उस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। हालांकि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।