छत्तीसगढ़ में महिला को डांट लगाते भूपेश बघेल का वीडियो वायरल, लोगों ने भी किया कटाक्ष

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ सरकार के भेंट मुलाकात कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के जरिए बीजेपी के नेता कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे। दरअसल वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक कार्यक्रम के दौरान किसी महिला को डांटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर आम सोशल मीडिया यूजर्स भी भूपेश बघेल पर कटाक्ष कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है? : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला छत्तीसगढ़ सीएम से अपनी परेशानी बताते हुए कहती है कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। महिला द्वारा शिकायत की गई कि वह कई बार से अधिकारियों से मिलने की कोशिश कर रही है लेकिन अधिकारियों ने उनसे मुलाकात नहीं की। जिस पर भूपेश बघेल चिल्लाते हुए कहते हैं कि नेतागिरी ना करो। तुम झूठ बोल रही हो, बैठ जाओ।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने साधा निशाना : रमन सिंह ने भूपेश बघेल का वीडियो शेयर कर कमेंट किया, ‘ यह भेंट मुलाकात है या बदतमीजी और डांट है। एक महिला की शिकायत का निराकरण करने के बजाय उससे इस तरह अभद्रता से बात करना कहां तक जायज है? भूपेश बघेल जी जिस जनता पर आप झल्ला रहे हैं, उसी ने आपको मुख्यमंत्री बनाया है, भूलिए मत। याद रखना, यह अहंकार जल्द टूटेगा।